एक्टिंग में अच्छे ऑफर न मिलने पर...

एक्टिंग में अच्छे ऑफर न मिलने पर छलका ‘नागिन’ निया शर्मा का दर्द, बोलीं- मैं भिखारी हूं, मुझे काम और पैसा चाहिए (‘Naagin’ Nia Sharma Reacts to Not Getting Good Offers in Acting, said – I am a Beggar, I want Work and Money)

टीवी की बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसेस का जब भी ज़िक्र होता है, उसमें निया शर्मा (Nia Sharma) का नाम सबसे टॉप पर आता है और निया शर्मा का ज़िक्र हो भी क्यों न? आखिर वो आए दिन अपने हॉट, ग्लैमरस और सेक्सी अंदाज़ से फैन्स को सरप्राइज़ जो करती रहती हैं. कई टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को कायल करने वाली निया इन दिनों अपने म्यूज़िक वीडियो ‘हैरान’ को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. इसी के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अच्छे ऑफर्स न मिलने को लेकर एक्ट्रेस का दर्द छलक पड़ा. इस दौरान एक्ट्रेस ने एक्टिंग में अच्छे ऑफर न मिलने पर अपना दर्द बयां करते हुए कह दिया कि मैं भिखारी हूं, मुझे काम और पैसा चाहिए. आखिर क्या है पूरा माज़रा आइए विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज़ को फैन्स के साथ शेयर करती हैं, लेकिन एक्ट्रेस पिछले 2 साल से एक्टिंग से दूर हैं. पर्दे पर अपनी चहेती एक्ट्रेस को देखने के लिए फैन्स उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. साल 2020 में ‘नागिन 4’ में काम करने के बाद वो एकाध वेब सीरीज़ और म्यूज़िक वीडियो में नज़र आई हैं. ऐसे में इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वो दो साल से एक्टिंग से क्यों दूर हैं? यह भी पढ़ें: निया शर्मा का डेनिम लव उड़ा रहा है होश… स्टाइल, हॉटनेस और ग्लैमर का ऐसा तड़का कभी नहीं देखा होगा एक साथ! (Denim On Denim: Nia Sharma Looks Drop-Dead Gorgeous In Her Latest Pictures)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने म्यूज़िक वीडियो ‘हैरान’ को लेकर निया सुर्खियों में भले ही हैं, लेकिन वो किसी सीरियल या वेब सीरीज़ में पिछले दो साल से नज़र नहीं आ रही हैं. उन्होंने इस म्यूज़िक वीडियो के प्रमोशन के दौरान एक्टिंग से दूर रहने की वजह पर बात करते हुए कहा कि बहुत से लोगों को ऐसा लग रहा है कि निया शर्मा ने एक्टिंग से ब्रेक लिया है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. निया ने कहा कि मैंने एक्टिंग से ब्रेक नहीं लिया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस पर आगे बात करते हुए निया ने कहा कि हम वो लोग नहीं है जो ब्रेक लेंगे, मैं अभी उस पोज़िशन पर नहीं पहुंची हूं कि मैं ब्रेक ले सकूं. मैं अभी एक भिखारी हूं, मुझे काम और पैसा चाहिए. एक्ट्रेस ने बताया कि वो यह कभी नहीं कह सकती हैं कि उन्हें ब्रेक चाहिए. उन्हें लाइफ में कभी ब्रेक की ज़रूरत नहीं पड़ेगी, बस उन्हें काम चाहिए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि निया ने यहां यह भी साफ तौर पर कह दिया कि वो सिर्फ अच्छे प्रोजेक्ट पर ही काम करना चाहेंगी, फिर चाहे उसके लिए इंतज़ार ही क्यों न करना पड़े. एक्ट्रेस की माने तो अच्छे प्रोजेक्ट के लिए इंतज़ार 6 महीने का भी हो सकता है और कभी इसके लिए साल भी लग जाते हैं. एक्टिंग में अच्छे ऑफर के लिए कभी-कभी तो चार साल तक का भी इंतज़ार करना पड़ता है, जो कि बड़े ही दुर्भाग्य की बात है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्होंने काफी समय से कोई ऑडिशन नहीं दिया है, जिसके चलते उन्हें लगता है कि करियर पर कोई ब्रेक लग गया है. एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि मैंने पिछले काफी समय ने कोई ऑडिशन नहीं दिया है और जब भी किसी ऑफर के लिए कॉल आता है तो मेरी फीस पूछने के बाद वो दोबारा कॉल नहीं करते हैं. ऐसे में लगता है जैसे कि अभी सब कुछ थम सा गया है, लेकिन मुझे बड़े और अच्छे ऑफर का इंतज़ार है. यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की लाड़ली पलक तिवारी को हुआ वेदांग रैना से प्यार? जानें कौन हैं उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड (Shweta Tiwari’s Daughter Palak Tiwari Fell in Love With Vedang Raina? Know Who is Her Rumoured Boyfriend)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि निया शर्मा ने साल 2010 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ में अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था. इस सीरियल के बाद निया को ‘जमाई राजा’, ‘ जमाई राजा 2.0’ ‘इश्क में मर जावां’ और ‘नागिन 4’ जैसे टीवी सीरियल्स में देखा जा चुका है.

×