श्वेता तिवारी की लाड़ली पलक तिवा...

श्वेता तिवारी की लाड़ली पलक तिवारी को हुआ वेदांग रैना से प्यार? जानें कौन हैं उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड (Shweta Tiwari’s Daughter Palak Tiwari Fell in Love With Vedang Raina? Know Who is Her Rumoured Boyfriend)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाड़ली पलक तिवारी (Palak Tiwari अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही इंटरनेट पर छाई हुई हैं. पलक तिवारी का नाम ग्लैमर इंडस्ट्री के मशहूर स्टार किड्स में शुमार है. ‘बिजली बिजली’ गाने से पलक की पॉपुरैरिटी में जबरदस्त इज़ाफा हुआ है और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में दिन दो गुनी, रात चौगुनी की रफ्तार से बढ़ोत्तरी हो रही है. वैसे तो पलक तिवारी अक्सर अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन अब वो अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं. खबरों की मानें तो कथित तौर पर पलक तिवारी को वेदांग रैना से प्यार हो गया है और वो उन्हें डेट कर रही हैं. आखिर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड कौन हैं? आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पलक के रूमर्ड बॉयफ्रेंड के बारे में जानने से पहले हम आपको बता दें कि हाल ही में पलक तिवारी को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरें तेज़ी से हर तरफ फैलने लगी, लेकिन पलक ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच अफेयर जैसी कोई बात नहीं है. यह भी पढ़ें: दो बच्चों की मां श्वेता तिवारी पर फिदा हुआ फैन्स, सोशल मीडिया पर कर दिया शादी के लिए प्रपोज़ (Fan Fall in Love With Shweta Tiwari, Proposed Her For Marriage on Social Media)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अब श्वेता की लाड़ली का नाम एक और एक्टर के साथ जुड़ रहा है, जिनका नाम है वेदांग रैना. जी हां, मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, कहा जा रहा है कि पलक तिवारी वेदांग रैना को डेट कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये शख्स कोई और नहीं, बल्कि सुहाना खान के को-स्टार वेदांग रैना है, जो जल्द ही ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में नज़र आएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कहा तो यह भी जा रहा है कि पलक अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना को पिछले दो साल से डेट कर रही हैं. इससे भी हैरान करने वाली बात तो यह है कि उनकी मां श्वेता तिवारी को भी इस बात की जानकारी है और उन्हें दोनों के रिश्ते से कोई एतराज़ नहीं है. यहां तक कि श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक की पसंद से बेहद खुश हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दोनों के प्यार का सिलसिला एक पार्टी से शुरु हुआ था. दरअसल, दोनों एक ही टैलेंट एजेंसी शेयर करते हैं और कंपनी की एक पार्टी में दोनों एक-दूसरे से पहली बार मिले थे. भले ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल वो अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करना चाहते हैं, इसलिए अपने रिलेशनशिप को वो पब्लिक करने से बच रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वेदांग रैना दिखने में काफी हैंडसम हैं और लुक्स के मामले में वो बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स को भी टक्कर दे सकते हैं. वेदांग रैना बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स खुशी कपूर और सुहाना खान के काफी अच्छे दोस्त भी हैं, पर उनका दिल पलक तिवारी पर आ गया और वो उनसे प्यार करने लगे. यह भी पढ़ें: मम्मी श्वेता तिवारी से तुलना करने पर बेटी पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…(Palak Tiwari Opened Up On Comparison With Mother Shweta Tiwari)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं पलक तिवारी की बात करें तो वो फिल्म ‘रोज़ी: दे सैफ्रॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हैं, लेकिन उनके लिए उससे भी ज्यादा खुशी की बात तो यह है कि पहली फिल्म को लेकर चर्चा में रहने वाली पलक को अपनी दूसरी फिल्म भी मिल चुकी है. खबर है कि वो सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नज़र आएंगी.

×