सीरियल ‘नामकरण’ के ऐक्टर पुरू छिब्बर ने शेयर किए अपनी शादी के अनसीन पिक्स ( ‘Naamkarann’ Actor, Puru Chibber And Roshni Banthia’s Unseen Wedding Pictures)

सेलिब्रिटीज़ की शादियों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की तस्वीरें और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच एक और सेलिब्रिटी की शादी हो चुकी है. हम बात कर रहे हैं टीवी स्टार पुरू छिब्बर और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रोशनी बंथिया की शादी की.  पवित्र रिश्ता, नामकरण,  ये है आशिकी और बिदाई जैसे सीरियल्स में काम कर चुके पुरू छिब्बर ने रोशनी बंथिया से 10 मार्च 2019 को शादी की और उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के कुछ अनसीन पिक्स शेयर किए. इन पिक्स को पोस्ट करके पुरू ने कैप्शन दिया कि रिश्ते कितने सुंदर होते हैं, मुझे यह एहसास दिलाने के लिए धन्यवाद. आई लव यू बीवी.
आप भी देखिए पुरू और रोशनी की शादी के अनसीन पिक्स.

पुरू और रोशनी की लवस्टोरी पहली नजर में प्यारवाली कहानी है. पुरू रोशनी से लगभग 11 साल पहले एक फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में मिले थे और उनके बीच तुरंत दोस्ती हो गई. एक इंटरव्यू में पुरू ने बताया था कि रोशनी मेरी बेस्ट फ्रेंड है. वो एक फोटोग्राफर और वेब डिज़ाइनर हैं. हालांकि हम दोनों एक-दूसरे के बहुत क्लोज़ हैं, लेकिन हमने शादी के बारे में कभी नहीं सोचा था. लेकिन पिछले साल मैंने सोचा कि यदि मैं उसके साथ सबकुछ शेयर करता हूं और हम दोनों एक-दूसरे के साथ इतने कंफर्टेबल हैं, तो वो मेरी लाइफ पार्टनर ही क्यों न बन जाए. हमारी शादी प्राइवेट अफेयर होगी, क्योंकि मुझे लगता है कि ऐसी पसर्नल चीज़ों को अंजान लोगों के साथ नहीं शेयर करना चाहिए.

पुरू और रोशनी की रोका सेरेमनी दिसंबर 2018 को हुई थी. एक वेबसाइट में छपी ख़बर के अनुसार, उनकी रोका सेरेमनी 31 दिसंबर को परिवारवालों और क़रीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में संपन्न की गई.

 

एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप के बारे में मज़ेदार बात बताते हुए पुरू ने कहा था कि हमारी पहली डेट पर मैंने कॉफी आर्डर किया और रोशनी ने चीकू शेक. मैं उसकी चॉइस पर हंस पड़ा था. भला पहली डेट पर कोई चीकू शेक कैसे ऑर्डर कर सकता है. उस दिन के बाद से मेरे घर के सभी लोग उसे चीकू नाम से पुकारते हैं.”

ये भी पढ़ेंः ‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मैम उर्फ सौम्या टंडन ने शेयर किए बेटे के पिक्स( Saumya Tandon Shares Pics Of Her Son)