‘नागिन’ एक्ट्रेस करि...

‘नागिन’ एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की वेडिंग डेट आई सामने, 5 फरवरी को बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग लेंगी सात फेरे(Nagin Actress Karishma Tanna To Tie The Knot With Longtime Boyfriend Varun Bangera on February 5)

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के बाद टीवी की नागिन करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) भी बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) के साथ शादी (Wedding) करने जा रही हैं. उनकी वेडिंग डेट सामने आ चुकी है. खबरों की मानें तो 5 फरवरी को वो वरुण के साथ सात फेरे लेंगी.

Karishma Tanna

हालांकि करिश्मा ने अब तक शादी की न्यूज़ कन्फर्म नहीं की है, न ही इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया गया है, पर सूत्रों के अनुसार उनकी शादी की खबर और डेट दोनों पक्की है. करिश्मा 5 फरवरी, 2022 को बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. 4 फरवरी को उनके मेहंदी, संगीत आदि प्री वेडिंग फंक्शन्स होंगे, जिसके बाद 5 को बेहद प्राइवेट सेरेमनी में वो एक दूसरे हो जाएंगे.

Karishma Tanna

खबरों के अनुसार शादी के बाद 6 फरवरी को करिश्मा और वरुण एक लैविश रिसेप्शन भी देंगे, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के फ्रेंड्स, कुछ करीबी शामिल होंगे.

Karishma Tanna

एक्ट्रेस ने वरुण के साथ इसी साल 12 नवंबर को सगाई की थी. सगाई में दोनों की फैमिली और कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे. हालांकि सगाई की न्यूज़ पर एक्ट्रेस ने कभी कन्फर्म नहीं की, करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर केक की एक तस्वीर शेयर की थी और वरुण बंगेरा ने भी इंस्टाग्राम पर करिश्मा के साथ एक तस्वीर शेयर कर बिना कुछ बोले अपने फैंस को इशारा कर दिया था कि उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है.

Karishma Tanna

वरुण बंगेरा मुंबई में एक रियल इस्टेट बिजनेसमैन हैं और करिश्मा उन्हें लंबे समय से डेट कर रही हैं. वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के घर में हुई थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और कुछ मुलाकातों के बाद ही उन्हें लगने लगा कि वे एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं. तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. साथ में वेकेशन पर जाने से लेकर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने तक, कपल को अक्सर ही एक साथ स्पॉट किया जाता था, लेकिन दोनों ने ही कभी खुलकर अपने रिश्ते की बात नहीं की.

Karishma Tanna

बता दें कि वरुण बंगेरा से पहले करिश्मा तन्ना टीवी एक्टर उपेन पटेल को डेट कर चुकी हैं. उपेन से उनकी मुलाकात पहली बार ‘बिग बॉस 8’ में हुई थी. दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस भी थे, लेकिन 2 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अलग हो गए.

Karishma Tanna

इसके बाद करिश्मा पर्ल वी पुरी के साथ भी रिलेशनशिप के रहीं. लेकिन इस बार भी दोनों का रिश्ता यादा दिन नहीं चला और उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद से ही करिश्मा वरूण को डेट कर रही थीं और अब इस रिश्ते में आगे बढ़ने का फैसला करते हुए दोनों ने शादी करने का मन बना लिया है.

Karishma Tanna
×