करीना कपूर के छोटे बेटे की ...

करीना कपूर के छोटे बेटे की पहली तस्वीर नाना रणधीर कपूर ने ग़लती से की शेयर, वायरल होने पर चंद मिनटों में कर दी डिलीट! (Nana Randhir Kapoor ‘Accidentally’ Shares First Glimpse Of Kareena Kapoor’s Newborn Baby? Deletes Post Later)

करीना और सैफ़ के यहां जबसे दूसरे बेटे का जन्म हुआ तभी से वो तैमूर की तरह ही सुर्खियों में छा गया. सभी लोग छोटे नवाब की पहली झलक के लिए बेताब थे. हालाँकि करीना ने वुमन्स डे पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर ज़रूर शेयर की थी पर उसमें बेबी की देखा नहीं जा सकता था.

अब नाना रणधीर कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें तैमूर और उसके छोटे भाई को देखा जा सकता है. एक तरफ़ तैमूर के न्यू बॉर्न वक़्त की पिक है तो दूसरी तरफ़ अभी जन्मे छोटे नवाब की. छोटे नवाब टी शर्ट और ब्राउन कलर के बालों में काफ़ी क्यूट नज़र आ रहे हैं.

Kareena Kapoor’s Newborn Baby

तस्वीर में साफ़ नज़र आ रहा है कि दोनों बेबी एक ही जैसे हैं यानी छोटे नवाब भी गए हैं अपने बड़े भाई तैमूर पर. इस तस्वीर को शेयर करते ही ये तेज़ी से वायरल हो गई लेकिन इस बीच रणधीर ने वो पिक डिलीट कर दी. पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी और लोगों ने वो तस्वीर कैप्चर कर ली थी. इस तस्वीर पर फैंस भी काफ़ी प्यार लुटा रहे हैं.

लेकिन उसके बाद करीना ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने मास्क पहन सबसे अपील की कि प्रोपोगैंडा मत करो, मास्क पहनो.

Kareena Kapoor

अब देखते हैं खुद करीना कब अपने छोटे बेटे की पहली झलक दुनिया को दिखलाती है. जैसाकि सब जानते हैं कि इसी साल 21 फ़रवरी को करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया था जिसके बाद उनके नाम को लेकर काफ़ी ट्वीट्स हुए थे. यानी लोग काफ़ी बेताब हैं छोटे नवाब से जुड़ी हर खबर के लिए!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: निया शर्मा लिटल ब्लैक ड्रेस में दोस्तों संग पहुंची लंच डेट पर, फैंस को भले ही पसंद आया ये हॉट लुक, पर एक ने पूछा ‘क्या आप लोगों को मास्क पहना ज़रूरी नहीं लगता?’ (Nia Sharma’s Lunch Date Look Goes Viral, Actress Stuns In Little Black Dress)