नरगिस फाखरी ने बयां किया दर्द, ब...

नरगिस फाखरी ने बयां किया दर्द, बताया, न्यूड पोज़ न देने और डायरेक्टर के साथ न सोने के कारण गवाएं कई प्रोजेक्ट्स (Nargis Fakhri Revealation, She Lost Many Jobs Because She Refused To Sleep With Directors And Going Nude)

राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी फ़िल्म केस में गिरफ्तारी के बाद से ही एक बार फिर बॉलीवुड में कास्टिंग काउच, न्यूडिटी का मुद्दा सुर्खियों में छाया हुआ है. राज कुंद्रा के पोर्न ऐप में काम करनेवाली मॉडल्स और एक्ट्रेसेस तो इस बारे में बात कर ही रही हैं, अब एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने भी अपना दर्द बयां किया है और बताया कि डायरेक्टर के साथ सोने से इंकार करने पर कई अच्छे प्रोजेक्ट्स उनके हाथ से निकल गए.

Nargis Fakhri

नरगिस फाखरी ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में थे. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बावजूद नरगिस का फ़िल्मी करियर खास नहीं रहा. नरगिस कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उन्हें कोई खास पॉपुलैरिटी नहीं मिली. आखिर वो फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं. नरगिस लाइमलाइट से भले ही दूर हो गई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा नरगिस अपने बेबाक बयानों के चलते भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं.

Nargis Fakhri

वह कहती हैं, ‘मैंने काम करने के लिए अपनी सीमा तय की हुई थी. मैं फेम की भूखी नहीं हूं. मुझे सक्सेस की इतनी भूख नहीं है कि मैं न्यूड पोज़ दे दूं या फिर डायरेक्टर के साथ सो जाऊं. इसी वजह से मैंने कई प्रोजेक्ट्स गवां दिए क्योंकि मैंने ये सब करने से मना कर दिया था. मुझे बॉलीवुड में भी काम इसलिए नहीं मिला, क्योंकि मैंने इस तरह की चीजें नहीं कीं. हालांकि इस सबने मुझे मायूस ज़रूर किया, मुझे दुख भी हुआ, लेकिन मैं वहां टिके रहने की कोशिश कर रही हूं जहां मेरे हाई स्टैंडर्ड हैं.”

Nargis Fakhri

नरगिस ने इस इंटरव्यू में आगे कहा, “इस वजह से मेरे हाथ से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए. कई बार मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इस सबसे बहुत बुरा लगता था. बहुत दुख भी हुआ, लेकिन मैं खुद से कहती रही कि जो लोग अपने वैल्यूज पर टिकेंगे, उन्हीं की जीत होती है. मैं खुद के प्रति ईमानदार रही. किसी को भी मुझे किसी चीज के लिए मनाने की जरूरत नहीं पड़ी. मेरे लिए वैल्यूज से ज्यादा ज़रूरी कुछ भी नहीं है.”

Nargis Fakhri

इसके साथ ही, नरगिस ने बताया कि उन्हें कई बार टॉपलेस और नेकेड शॉट्स के लिए कहा गया, लेकिन वह इन शॉट्स में कम्फर्टेबल महसूस नहीं करती. उन्होंने कहा, ‘मैं खुश हूं कि मैं बॉलीवुड में हूं. क्योंकि यहां पर इंटीमेट सीन्स नहीं करते. मॉडलिंग के दिनों में कई बार मुझसे टॉपलेस और नेकेड शॉट्स के लिए पूछा गया था लेकिन मैं ये सब नहीं कर पाई.”

Nargis Fakhri

फिलहाल, नरगिस सिल्‍वर स्‍क्रीन से दूर हैं और बॉयफ्रेंड जस्टिन सैंटोस के साथ लाइफ इंजॉय कर रही हैं. जस्टिन सैंटोस अमेरिकन शेफ हैं. नरगिस जहां कैलिफोर्निया में रहती हैं, वहीं जस्टिन न्यूयॉर्क में रह रहे हैं. लेकिन फिर भी दोनों एक-दूसरे से मिलने के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं. दोनों की फोटोज़ और वीडियोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

Nargis Fakhri

हाल ही में नरगिस ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक की फोटोज भी शेयर की थीं, जिसके लिए उन्हें यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया था. ट्रोलर्स को प्लास्टिक सर्जरी के बाद नरगिस का लुक पसन्द नहीं आया था.

Nargis Fakhri

×