नीना गुप्ता का ख़ुलासा- पैसों के...

नीना गुप्ता का ख़ुलासा- पैसों के लिए घटिया फ़िल्में और बकवास रोल भी किए, अब देखती हूं तो दिमाग़ ख़राब हो जाता है! (Neena Gupta Admits Taking Up Rubbish Work In Films For Money)

पिछले दिनों नीना गुप्ता अपनी किताब को लेकर काफ़ी चर्चा में रहीं जिसमें उन्होंने अपनी कई पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ के ऐसे ख़ुलासे किए जिनसे लोग अब तक अंजान थे और उन्हें जानकर काफ़ी हैरान भी हुए. नीना अपनी बेबाक़ी के लिए भी जानी जाती है, अब नीना ने एक चौंकानेवाला खुलासा किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अपने करियर में उन्होंने पैसों के लिए कई फ़िल्मों में ऐसे घटिया रोल भी किए जिन्हें देखकर आज उन्हें अफ़सोस होता है.

नीना ने कहा कि मैं शुरुआती फ़िल्मों में जब काम करती थी तो यही दुआ करती थी कि वो फ़िल्में रिलीज़ ही न हों. मेरे पास पैसों की तंगी थी और काम ज़्यादा नहीं था, ऐसे में सिर्फ़ पैसों के लिए मैंने वो रोल किए ताकि मैं अपनी ज़रूरतें पूरी कर सकूं.

नीना ने कहा कि एक फ़िल्म टीवी पर बार-बार आती है, मैं जब भी उसे देखती हूं तो मेरा दिमाग़ खरब हो जाता है. जबकि टीवी पर ऐसा नहीं था, वहां मैंने अच्छा काम किया और आज की बात करूं तो अब मेरे पास चॉइस है और मैं जिस काम को चाहूं मना कर सकती हूं लेकिन तब पैसों की ज़रूरत थी aur मेरे पास मना करने का ऑप्शन नहीं था.

Neena Gupta

नीना ने कहां बुनियाद, सांस, परंपरा, दाने अनार के जैसे कई लाजवाब टीवी शोज़ में काम किया वहीं मंडी, उत्सव, ये नज़दीकियाँ, खलनायक, डैडी जैसी कई फ़िल्में भी कीं. नीना के टैलेंट पर किसी को शक नहीं, लेकिन करियर के शुरुआती दौर में अच्छे रोल न कर पाने का अफ़सोस उन्हें खुद को भी है!

नीना ने खुद भी ये खुलासा किया था कि मसाबा के जन्म के समय वो अर्थिक तंगी से गुज़र रही थीं और उनके पास ऑपरेशन तक कराने के पैसे नहीं थे!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: टीवी की हॉटेस्ट नागिन सुरभि चंदना ने मालदीव के समंदर में अपने हुस्न का ऐसा तड़का लगाया कि लोग बस देखते ही रह गए! (Maldives Vibes: Surbhi Chandna Stuns All In A Beachwear, See Jaw Dropping Pictures From Maldives Holiday)

×