गूगल सर्च टॉप लिस्ट 2021: आर्यन ...

गूगल सर्च टॉप लिस्ट 2021: आर्यन खान, शहनाज़ गिल, विकी कौशल से लेकर राज कुंद्रा को गूगल पर सबसे ज़्यादा ढूंढ़ा लोगों ने… पर नंबर 1 पर रहे नीरज चोपड़ा… (Neeraj Chopra, Aryan Khan, Raj Kundra, Shehnaaz Gill & Vicky Kaushal Among The Most Googled Personalities In India)

गूगल इंडिया ने इस साल देश में सबसे ज़्यादा सर्च किए गए भारतीय लोगों की लिस्ट जारी की है, जिसमें ऐसे लोगों का नाम शामिल है जिनके बारे में कुछ समय पहले तक सोच भी नहीं सकते थे. इस लिस्ट में टॉप पर हैं टोक्यो अलिम्पिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा, गोल्डन बॉय में देश का सर गर्व से ऊंचा कर दिया था और लोग इस देसी लड़के के हर अंदाज़ को जानने को इच्छुक हो गए थे.

Neeraj Chopra

नीरज के बाद ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख़ के बेटे आर्यन दूसरे नम्बर पर रहे. आर्यन लगभग तीन महीने तक जेल में रहे और मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस में उनको ज़मानत भी काफ़ी मुश्किल के बाद मिली, यही वजह है कि आर्यन को भी गूगल पर काफ़ी सर्च किया गया.

Aryan Khan

तीसरे नंबर पर हैं शहनाज़ गिल. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लोग शहनाज़ की हेल्थ को लेकर परेशान थे और काफ़ी लंबे समय तक उनकी कोई खबर लोगों को नाहीं मिली तो इसी वजह से गूगल पर लोग उनके बारे में अक्सर खोज-खबर निकालने की कोशिश में रहते थे.

इसके बाद राज कुंद्रा आते हैं, ज़ाहिर सी बात है इस साल शिल्पा शेट्टी के पति राज ने भी अपने कारनामों की वजह से काफ़ी सुर्खियाँ बटोरी हैं, पोर्न फ़िल्म बनाने के आरोप में वो काफ़ी समय तक जेल की हवा खाते रहे, जिसके बाद लोगों की उनमें दिलचस्पी ज़्यादा जागी और वो भी मोस्ट सर्च्ड पर्सनैलिटी में शामिल हो गए.

विकी कौशल इस लिस्ट में छठे नंबर पर रहे क्योंकि कैटरीना से शादी की खबरों के चलते वो भी काफ़ी खबरों में रहे. पीवी सिंधु सातवें, बजरंग पुनिया आठवें और सुशील कुमार नौवें स्थान पर हैं और दसवें नंबर पर रहीं वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल.

Vicky Kaushal

वैसे एलन मस्क ने पांचवां स्थान हासिल किया है, एलन दुनिया के सबसे अमीर आदमी हैं.

×