नीति मोहन और निहार पंड्या क...

नीति मोहन और निहार पंड्या के बेटे हुए 1 महीने के, कपल ने सेलिब्रेट किया न्यूबॉर्न आर्यवीर का वन-मंथ बर्थडे (Neeti Mohan And Nihaar Pandya Celebrate Their Son Aryaveer’s One-Month Birthday)

बॉलीवुड प्ले बैक सिंगर नीति मोहन और एक्टर  निहार पंड्या ने अपने न्यूबॉर्न बेटे आर्यवीर के हरेक पल को कैमरे में कैद करने और सेलेब्रेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में प्ले बैक सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पंड्या के नवजात बेटे आर्यवीर 2 जुलाई को एक महीने के हो गए हैं. इस अवसर को एक्स्ट्रा स्पेशल बनाने के लिए कपल ने केक काटकर सेलेब्रेट किया.

प्ले बैक सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पंड्या के बेटे आर्यवीर 2 जुलाई को एक महीने के हो गए है. हालांकि अभी तक कपल ने अपने नन्हे-मुन्ने का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया हैं.

Neeti Mohan And Nihaar Pandya

लेकिन फिर भी बेटे की झलकियां शेयर कर फैंस को खुश करते रहते हैं.

Neeti Mohan And Nihaar Pandya

2  जुलाई, 2021 को  नीति और निहार के बेटे आर्यवीर एक महीने के हो गए हैं. बेटे की हरेक गतिविधि को कैमरे में संजोकर रखने वाले पैरेंट्स ने इस मौके पर बिग और स्पेशल थीम वाले केक के साथ सेलेब्रेट किया.

Neeti Mohan And Nihaar Pandya

बेटे आर्यवीर के वन मंथ बर्थडे सेलेब्रेट करने की खूबसूरत तस्वीरों को नीति ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया  हैं.

Neeti Mohan And Nihaar Pandya

इन तस्वीरों में जू की थीम वाले यम्मी केक के साथ न्यू बोर्न बेबी के पैरेंट्स पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Neeti Mohan And Nihaar Pandya

अपनी दूसरी एनीवर्सरी के अवसर पर कपल निहार और नीति मोहन ने अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

Neeti Mohan And Nihaar Pandya

15 फरवरी से लेकर 2 जून तक निहार और नीति ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरों को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे.

Neeti Mohan And Nihaar Pandya

आर्यवीर के जन्म के बाद से कपल का इंस्टाग्राम न्यूबोर्न की तस्वीरों और वीडियोज़ से भरा हुआ है.

Neeti Mohan And Nihaar Pandya

डिलीवरी के बाद 17 जून, 2021 नीति मोहन और निहार पांड्या ने पहली बार आर्यवीर के साथ वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

Neeti Mohan And Nihaar Pandya

बेबी आर्यवीर की पहली झलक फैंस को शेयर करते हुए नीति और निहार ने लिखा था, “उनके छोटे-छोटे हाथों को पकड़ना अब तक का सबसे अनमोल स्पर्श है, जिसे हमने कभी महसूस किया है. आर्यवीर ने हमें अपने पैरेंट्स के रूप में चुना है. इससे अधिक धन्य हम महसूस नहीं कर सकते हैं. वह हमारे परिवारों में खुशी और कृतज्ञता की भावना को कई गुना बढ़ा देता है. बहुत खुश और हमेशा के लिए आभारी @neetimohan18.”

और भी पढें: शो ‘दिल दोस्ती डांस’ फेम वृंदा दौड़ा के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म (‘Dil Dosti Dance Fame Vrinda Dawda Welcomes Baby Boy)