नीतू कपूर ने खास अंदाज में दी मह...

नीतू कपूर ने खास अंदाज में दी महेश भट्ट-सोनी राज़दान को शादी की सालगिरह की बधाई, लिखा- हैप्पी एनिवर्सरी समधन और समधी जी(Neetu Kapoor sends love to Soni Razdan and Mahesh Bhatt on their Anniversary, Writes- Happy Anniversary Samdhan and Samdhi ji)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की वेडिंग फोटोज़ इंटरनेट पर छाई हुई हैं और फैंस उन पर खूब प्यार भी बरसा रहे हैं. रणबीर-आलिया की शादी के साथ ही कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली भी रिश्तेदार बन चुके हैं और दोनों फैमिलीज़् एक दूसरे के कितने क्लोज हैं और एक दूसरे की कम्पनी कितनी एन्जॉय करते हैं, इसका अंदाज़ा वेडिंग फोटोज़ को देखकर लगाया जा सकता है.

शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब अपनी पसर्नल और् प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रहे हैं और शादी होते ही दोनों फिर से काम पर वापस लौट चुके हैं, तो वहीं नीतू कपूर ने भी शो पर वापसी कर ली है, साथ ही अपने समधी महेश भट्ट और समधन सोनी राजदान का भी खास ख्याल रख रही हैं और उनसे रिश्ता जुड़ा है तो उसे निभाने की कोशिश भी कर रही हैं.

दरअसल सोनी राजदान और महेश भट्ट आज शादी की 36वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इन दोनों की एनिवर्सरी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी के कुछ दिन बाद ही पड़ी है. ऐसे में कुछ ही दिन पहले समधन और समधी बने सोनी राजदान और महेश भट्ट को नीतू कपूर शादी की सालगिरह की बधाई देना नहीं भूली हैं और खास अंदाज़ में दोनों को वेडिंग एनिवर्सरी विश की है. नीतू कपूर का ये अंदाज़ नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है.

इस खास मौके पर आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर ने इंस्टास्टोरी पर सोनी राजदान और महेश भट्ट की एक तस्वीर शेयर एक और और कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी एनिवर्सरी समधन और समधी जी. ढेर सारा प्यार और हग्स.’ नीतू कपूर की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है और फैंस उनके इस अंदाज़ पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

सोनी राजदान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर महेश भट्ट ले साथ दो तस्वीरें शेयर करके उन्हें अपनी वेडिंग एनिवर्सरी विश की है. तस्वीरें शेयर करते हुए सोनी राजदान ने पोस्ट लिखा है- ‘ना उम्र उसे मुरझा सकती है और न परम्पराएं इसकी विविधता को कम कर सकती है. क्लियोपेट्रा का ये कोट्स हमारी शादी पर एक दम फिट बैठता और. शादी की सालगिरह मुबारक ओल्ड चैप. आगे के मजेदार समय के लिए चीयर्स.’

फिलहाल नीतू कपूर और सोनी राज़दान की इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस भी कमेंट कर रहे हैं और कपल को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

×