क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं नेहा धूपिया, उनके पिता ने किया यह ख़ुलासा (Neha Dhupia Was Pregnant at the time of Marriage?)

एक ओर जहां सोनम कपूर की शाही शादी सुर्खियों में बनी रही, तो वहीं सोनम के बाद एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अचानक अपनी शादी की ख़बर देकर हर किसी को चौंका दिया. अभी नेहा की शादी को चंद रोज़ ही गुज़रे हैं और सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफ़वाहों का बाज़ार गर्म है. अफ़वाह है कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, इसलिए उन्होंने जल्दबाज़ी में गुपचुप तरीके से शादी कर ली.

कुछ सोशल साइट्स पर शादी के बाद नेहा की ढीले-ढाले कपड़ों वाली तस्वीरें शेयर की जा रही हैं और कहा जा रहा है कि प्रेग्नेंसी के चलते नेहा ने ऐसे कपड़े पहने हैं. हालांकि प्रेग्नेंसी की इन ख़बरों पर नेहा और उनके पति अंगद ने चुप्पी साध रखी है, लेकिन इन ख़बरों से परेशान नेहा के पिता प्रदीप धूपिया ने अपनी  चुप्पी तोड़ते हुए इन ख़बरों को सिरे से नकार दिया है.

नेहा के पिता का कहना है कि अंगद बेदी के परिवार वाले और उनके परिवार ने मिलकर तय किया कि जब बच्चे एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं, तो फिर शादी में देर क्यों की जाए. ऐसे में शादी की डेट भी जल्दी निकल आई और रही बात ढीले-ढाले कपड़े पहनने की, तो गर्मी की वजह से नेहा ऐसे कपड़े पहनकर बाहर निकलती हैं ताकि वो कंफर्टेबल महसूस कर सकें.

यह भी पढ़ें: क्या सच में ऋषि कपूर का यह Tweet लगा रहा है रणबीर और आलिया के रिश्ते पर मुहर?