नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा ...

नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा के म्यूज़िक वीडियो ‘और प्यार करना है’ का टीज़र आया सामने, आप भी देखें (Neha Kakkar and Guru Randhawa’s Music Video ‘Aur Pyaar Karna Hai’ Teaser Out, Must Watch)

फेमस सिंगर नेहा कक्कड और गुरु रंधावा ने एक म्यूज़िक वीडियो के लिए हाथ मिलाया है. दोनों को साथ देखने के लिए उनके चाहने वाले भी काफी एक्साइटेड हैं. नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा के नए म्यूज़िक वीडियो का टाइटल ‘और प्यार करना है’ रखा गया है. नेहा ने इस सॉन्ग का टीज़र अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिए फैन्स के साथ शेयर किया है. इसके साथ ही सिंगर ने बताया है कि यह म्यूज़िक वीडियो कल यानी बुधवार को रिलीज़ होगा.

Neha Kakkar and Guru Randhawa
Photo Credit: Instagram
Neha Kakkar and Guru Randhawa
Photo Credit: Instagram

टीज़र में गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ के बीच शानदार केमेस्ट्री दिखाई दे रही है. रोमांटिक टीज़र में लव स्टोरी दिखाई गई है, लेकिन एक दुखद अंत के साथ. इस टीज़र को फैन्स के साथ शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन लिखा है- ‘और प्यार करना है कल रिलीज़ होगा.’ इसमें प्यार के साथ-साथ दर्द को भी दिखाया गया है. फैन्स इस टीज़र को बेहद पसंद कर रहे हैं और इस म्यूज़िक वीडियो के रिलीज़ होने का उन्हें बेसब्री से इंतज़ार है.

इससे पहले भी नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक और पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था- ‘और प्यार करना है 3 मार्च को रिलीज़ होगा.’ इस पोस्ट में गुरु रंधावा व्हाइट कलर के कुर्ता-पैंट और नेहा कक्कड़ रेड कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं. नेहा गुरु रंधावा के कंधे पर सिर रखकर मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं.

उधर, गुरु रंधावा ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से नेहा कक्कड़ के साथ एक रोमांटिक तस्वीर को शेयर किया था. तस्वीर में नेहा और गुरु रंधावा दोनों ही रोमांटिक पोज़ दे रहे हैं. तस्वीर में गुरु रंधावा सफेद रंग के कुर्ते में और नेहा लाल रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं. गुरु ने नेहा के हाथ को प्यार से पकड़ रखा है और नेहा शर्माती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गुरु रंधावा ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है- ‘यह केवल एक प्रेम कहानी नहीं है. यह वह है जिसमें उम्र या समय के विचार का अभाव है. ‘और प्यार करना है’ जल्द ही आ रहा है, बने रहें.’

नेहा के वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा कक्कड़ वर्तमान में ‘इंडियन आइडल के सीज़न 12’ को सिंगर हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ होस्ट कर रही हैं. नेहा ने रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर 2020 को दिल्ली में शादी की थी. उनके कुछ हिट गानों में ‘धतिंग नाच’, ‘लंदन ठुमकदा’, ‘सनी-सनी’, ‘आओ राजा’, ‘टुकुर-टुकुर’, ‘चीज़ बड़ी’, ‘छोटे-छोटे पेग’, ‘कोका कोला’, ‘ऊह ला ला’ इत्यादि शामिल हैं.

Neha Kakkar and Guru Randhawa
Photo Credit: Instagram

गुरु रंधावा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके कई गानों ने दर्शकों के दिलों पर जादू चलाया है, जिनमें ‘सूट-सूट’, ‘दिल तोड़ेया’, ‘आजा नी आजा’, ‘मोरनी बनके’, ‘दारू वरगी’, ‘पटोला’, ‘कौन नचदी’, ‘एन्नी सोनी’, ‘आउटफिट’, ‘बेबी गर्ल’, ‘नाच मेरी रानी’, ‘गोलीमार’, ‘यारी’ इत्यादि शामिल हैं.