नेहा कक्कड़ को मिला ‘य...

नेहा कक्कड़ को मिला ‘यू-ट्यूब डायमंड अवॉर्ड’, बनी सम्मान पानेवाली ‘पहली भारतीय सिंगर’ (Neha Kakkar Got ‘YouTube Diamond Award’, Becomes ‘First Indian Singer’ To Receive The Honour)

शानदार आवाज़ से लाखों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर और टेलीविज़न पर्सनॅलिटी नेहा कक्कड़ ने कई फिल्मों में सुपरहिट गाने गाए हैं. इन सुपरहिट  गानों के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले हैं. हाल ही में उन्हें एक और अवॉर्ड मिला है, जो पॉप्युलर सोशल मीडिया मंच यूट्यूब ने दिया है. यूट्यूब के इस डायमंड अवार्ड को पाकर नेहा बहुत खुश हैं और इसी के साथ वे पहली भारतीय सिंगर भी बन गई हैं, जिन्हें यूट्यूब ने ये डायमंड अवार्ड  दिया है.

इंडियन आइडियल से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत करने वाली नेहा कक्कड़ आज सफलता की जिन उचाईयों को छू रही हैं, यहां तक पहुँचने का सफर इतना आसान नहीं था. उनकी कड़ी मेहनत और लगन का नतीजा है, जिसका असर उनके सिंगिंग करियर में उनकी बढ़ती पॉपुलैरिटी और  सफलता पर साफ़ दिखाई दे रहा है. यंग ऑडियंस के बीच उनके म्यूजिक वीडियो बड़ी तेज़ी से पॉप्युलर  हो रहे हैं. यंग ऑडियंस की वजह से उनके म्यूजिक वीडियो की व्यूअरशिप बढ़ती जा रही है.

Neha Kakkar

नेहा टेलीविज़न की दुनिया का जाना माना चेहरा है. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में गाने  भी गाए हैं. लेकिन इन सबके बीच नेहा ने अपनी मधुर आवाज़ से यूट्यूब जैसे पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज़ कराई हैं. यूट्यूब के व्यूअर पर अपनी आवाज़ का गहरा प्रभाव छोड़ा है. यही वजह है कि आज यूट्यूब ने पॉप्युलर सिंगर नेहा कक्कड़ को अपने ” यूट्यूब डायमंड अवार्ड” से नवाज़ा है.

Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर  यूट्यूब द्वारा दिए गए “डायमंड अवार्ड”  तस्वीरें पोस्ट की है.  तस्वीरें पोस्ट करने के साथ ही नेहा ने कैप्शन लिखा.  कैप्शन में नेहा ने पने माता-पिता, बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कर का शुक्रिया अदा किया है, साथ नेहा ने अपने फैंस को भी धन्यवाद दिया है और कहा है कि अपने  फैंस के सपोर्ट के बिना वह ये अवॉर्ड नहीं हासिल नहीं कर सकती थी. डायमंड अवॉर्ड से नवाज़े जाने के लिए नेहा ने  यूट्यूब को ही धन्यवाद दिया है.

Neha Kakkar

अपने लिए और दूसरों के लिए एक नया रिकॉर्ड बनाते हुए, नेहा कक्कड़ पहली भारतीय गायिका बन गई हैं, जिन्होंने यह पुरस्कार जीता है. नेहा कक्कड़ के यूट्यूब चैनल पर करीबन 12 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, जो नेहा कक्कड़ की आवाज के दीवाने हैं.

Neha Kakkar

बता दें कि यूट्यूब चैनल पर नेहा का अपने सांग्स के अलावा वीडियो भी हैं, जिसमें वे सिंगिंग के साथ-साथ ट्यूटोरियल भी लेती हैं। इसमें और वीडियो फीचर भी हैं, जिनके बारे में नेहा और उनका भाई टोनी ऑडियंस को बताते हैं.

Neha Kakkar

इंडियन आइडियल से एक सिंगर के तौर पर अपनी जर्नी शुरू करने वाली नेहा आज खुद टीवी शो ‘इंडियन आइडियल’ की जज हैं. जज बनने के साथ-साथ नेहा बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड सिंगर में से एक हैं.

और भी पढ़ें : प्रेग्नेंट करीना कपूर ने बेस्ट फ्रेंड मलाइका और अमृता अरोड़ा के साथ की पार्टी, बहन करिश्मा कपूर को मिस किया, कहा ये… (Kareena Kapoor Khan Reunites With Her Girl Gang Malaika And Amrita Arora, Misses Sister Karisma Kapoor)