लाल बनारसी साड़ी, मांग में सिंदू...

लाल बनारसी साड़ी, मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी सजाए शादी के बाद पहली बार पति संग दिखीं नई नवेली दुल्हन मौनी रॉय, यूं निभाई गृहप्रवेश की रस्म(New bride Mouni Roy spotted with with hubby, Flaunts Sindoor and mehndi In A Red Banarasi Saree, See video of Grihpravesh of new bride)

टीवी की सबसे खूबसूरत नागिन मौनी रॉय अब मिसेज नांबियार बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी ज़िंदगी की नई शुरुआत कर दी है. मौनी ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वायफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच गोवा में शादी रचाई. दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं. फैंस ने उन पर जमकर प्यार लुटाया. खैर शादी के बाद दोनों अब मुंबई लौट आए हैं और मुम्बई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. शादी के बाद उनका ये पहला पब्लिक अपीयरेंस है. इस दौरान पति का हाथ थामे नई नवेली दुल्हन मौनी इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि लोगों की निगाहें उन पर से हट ही नहीं रही हैं.

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में लाल बनारसी साड़ी, मांग में सिंदूर, कानों में हैवी झुमके पहने मौनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. जहां तक उनके मेकअप लुक की बात करें, तो मौनी ने पोस्ट वेडिंग लुक के लिए हैवी काजल, नेचुरल लिपस्टिक और खुले बाल सिलेक्ट किया था और इस सिंपल से लुक में भी वे बेहद सुंदर लग रही थीं. ब्राइडल ग्लो उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था.

जबकि मौनी के पति सूरज ने व्हाइट रंग का सिल्क का कुर्ता पायजामा पहना था, जो उन पर परफेक्टली जंच रहा था. दोनों ने मुंबई एयरपोर्ट पर एक दूसरे का हाथ थामे हुए एंट्री मारी. इस दौरान पैपराजी के कहने पर मौनी ने अपनी मेहंदी भी फ्लॉन्ट की. सूरज ज़रूर थोड़ा झिझक रहे थे. लेकिन बाद में उन्होंने मौनी पर खुलकर प्यार लुटाया और सबके सामने मौनी के गालों पर किस भी किया.

इन तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद खुश नजर आ रही हैं. मीडिया को देखते ही एक्ट्रेस ने पति के साथ जमकर पोज दिए और बेहद रोमांटिक अंदाज़ में साथ नज़र आए.

मुंबई पहुंचकर मौनी ने गृहप्रवेश की रस्में निभाईं. देखें वीडियो.

साथ ही शादी के बाद की रस्में भी निभाती नजर आईं. इस दौरान कपल जमकर मस्ती करते दिखे. देखें वीडियो.

मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने मलयाली और बंगाली दोनों रीति-रिवाज़ में शादी रचाई थी और दोनों ही तरीके से रस्में निभाते हुए कपल बेहद खूबसूरत नजर आए, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अब तक छाई हुई हैं.

शादी के बाद कपल ने दोस्तों के लिए बेहद शानदार सेलिब्रेशन पार्टी भी रखी, जिसमें उन्होंने जमकर डांस और एन्जॉय किया. खबरों के अनुसार पहले कपल शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन करनेवाला था, लेकिन कोविड को देखते हुए उन्होंने रिसेप्शन का आईडिया ड्रॉप कर दिया.

×