आर्यन केस में नया ट्विस्ट: NCB क...

आर्यन केस में नया ट्विस्ट: NCB के गवाह का दावा, आर्यन को छोड़ने के लिए मांगे गए थे 25 करोड़(New Twist In Aryan Drug Case: NCB Witness Claims Rs 25 Crore Deal For Releasing Aryan Khan)

मुंबई ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान केस में एक जबरदस्त ट्विस्ट आ गया है. प्रभाकर शैल नाम के एक शख्स ने इस केस में कई सनसनीखेज खुलासे कर इस केस में नया मोड़ ला दिया है. इस शख्स का दावा है कि आर्यन को छोड़ने के लिए शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की मांग की गई थी.

एनसीबी पर फिर उठ रहे हैं सवाल

Aryan Drug Case

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद उनके साथ सेल्फी लेकर विवादों में घिरने वाले किरण गोसावी तो आपको याद ही होंगे, जो विवादों में आने के बाद से फरार है. प्रभाकर शैल उसी किरण गोसावी का बॉडीगार्ड हैं और क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी के गवाह भी हैं. प्रभाकर ने अब एक हलफनामा दायर कर आर्यन केस में कई चौकानेवाले दावे किए हैं. इन खुलासों के बाद एनसीबी की जांच, जिस पर पहले से ही कई तरह के सवाल किए जा रहे थे, एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है.

आर्यन को छुड़ाने के लिए शाहरुख से मांगे गए थे 25 करोड़

Aryan Drug Case

इस हलफनामे में प्रभाकर नाम के इस शख्स ने दावा किया है कि गोसावी ने आर्यन को छुड़ाने के लिए शाहरुख से 25 करोड़ रुपए मांगे थे. प्रभाकर ने ये भी कहा है कि ये मांग समीर वानखेड़े की ओर से की गई थी.

पैसों के लिए शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी से की थी मुलाकात

Shahrukh Khan


प्रभाकर ने बताया कि वो गोसावी के बॉडीगार्ड थे. अपने हलफनामे में कहा है कि क्रूज़ पर रेड के बाद जो भी ड्रामा हुआ, उस समय भी वो वहां मौजूद थे. प्रभाकर का कहना है कि वो 2 अक्टूबर को क्रूज पर मौजूद थे और उनके व्हाट्सअप पर कई फोटो भेजकर उन्हें आइडेंटिफाई करने के लिए कहा गया था. 10.30 बजे के करीब जब गोसावी ने उन्हें बोर्डिंग एरिया में बुलाया, तब वहां आर्यन और दो लोग एनसीबी अधिकारियों के साथ मौजूद थे.

इसके बाद आर्यन और कुछ लोगों को एनसीबी ऑफिस ले जाया गया, तो प्रभाकर ने गोसावी को सैम नाम के व्यक्ति से एनसीबी ऑफिस के पास मिलते देखा था. दोनों कार में बैठकर लोअर परेल में किसी से मिलने गए, जहां ब्लू कलर की कार में गोसावी और सैम ने शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी से मिलकर उनसे पैसों की मांग की.

18 करोड़ में हुआ था सेटलमेंट

Aryan Khan


प्रभाकर का दावा है कि आर्यन को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की मांग की गई थी और 18 करोड़ में मामला सेटल होने की भी बात हो गई थी, जिसमें से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को और बाकी पैसे दूसरों में बांटने की बात तय हुई थी.

ब्लैंक पेपर पर ज़बरदस्ती करवाया साइन

Aryan Khan


इतना ही नहीं, प्रभाकर का कहना है कि जब आर्यन को एनसीबी ऑफिस ले जाया गया तो पंचनामा पेपर बताकर उससे एक ब्लैंक पेपर पर ज़बरदस्ती साइन करवाया गया था और उन्हें इस गिरफ्तारी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

गोसावी ने आर्यन की फोन पर करवाई थी किसी से बात, प्रभाकर के पास वीडियो मौजूद

Aryan Khan


प्रभाकर ने रेड के समय की कुछ वीडियो भी बनाई हैं और पिक्स भी क्लिक की हैं. इसमें से एक वीडियो में गोसावी को फोन पकड़े देखा जा सकता है और ये भी देखा जा सकता है कि उसका फोन स्पीकर पर है और वो आर्यन से किसी की बात करा रहा है, लेकिन ये पता नहीं चल पाया है कि गोसावी ने आर्यन की बात किससे करवाई और क्या बातचीत हुई.

बताया समीर वानखेड़े से जान को खतरा

Aryan Khan

कई सनसनीखेज खुलासे के बाद प्रभाकर शैल ने अपनी जान को खतरे की बात भी की है. उनका कहना है जब से गोसावी अचानक और रहस्यमय तरीके से गायब हुआ है, उसे भी समीर वानखेड़े से अपनी जान को खतरा लग रहा है.

Shahrukh Khan

फिलहाल इस मामले में किंग खान की लीगल टीम की ओर से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है, लेकिन इन खुलासों के बाद एनसीबी पर कई तरह के सवाल ज़रूर उठ रहे हैं और लोग ये जानना चाह रहे हैं कि इन खुलासों का आर्यन के केस में क्या ट्विस्ट आता है. फिलहाल मंगलवार को हाई कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचि‍का पर सुनवाई होनी है और सब परसों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

×