राजस्थान में हनीमून का मज़ा ले रह...

राजस्थान में हनीमून का मज़ा ले रहे हैं न्यूलीवेड्स नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, कपल ने शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें (Newlyweds Neil Bhatt And Aishwarya Sharma Enjoy Their Honeymoon In Rajasthan, Couple Shares Romantic Photos)

टीवी शो  ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे हैं. और अब कपल राजस्थान में  हनीमून मनाने के लिए रवाना हो चुका है. वहां से न्यूली वेड्स कपल अपने हनीमून की तस्वीरें शेयर कर रहा है.

बता दें कि टीवी स्टार्स नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का प्यार सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के दौरान ही परवान चढ़ा था. कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने शादी करने का फैसला किया। और नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने परिवार वालों की मौजूदगी में 30 नवंबर को उज्जैन, मध्य प्रदेश में शादी रचा ली.

शादी के तुरंत बाद न्यूली वेड्स कपल अपने प्रोजेक्ट्स के कमिटमेंट्स के चलते अपने काम में व्यस्त हो गया था. इसलिए हनीमून के लिए नहीं जा सका, लेकिन अब कपल हनीमून के लिए राजस्थान पहुंच गया है और वहां से नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अपने रोमांटिक ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रहा है.  

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा छोटे परदे के सबसे प्यारे कपल हैं.  शादी के बाद दोनों अब राजस्थान के जैसलमेर में हनीमून मना रहे हैं. आजकल कपल अपने लाइफ के सबसे यादगार पलों को बिता रहे हैं और शानदार और खुशगवार पलों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कपल ने जैसलमेर से अपने रोमांटिक ट्रिप की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ”जैसलमेर में प्यार है @bhatt_neil #rajasthan #neilkiaish #twinning”

तस्वीरों के सिवाय कपल ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में ऐश्वर्या को घूमर करते हुए देख सकते हैं.

देखें और भी तस्वीरें

और भी पढ़ें: #Watch: पति संग हनीमून मनाने पहुंची ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या, प्रिंटेड ब्लैक ड्रेस में मालदीव्स से शेयर की हॉट फोटोज़ और मस्ती करते हुए वीडियो (‘Kundali Bhagya’ Actress Shraddha Arya’s Shares Sizzling Honeymoon Photos And Video From Maldives)

×