बेटी मालती मैरी का डायपर भी बदलत...

बेटी मालती मैरी का डायपर भी बदलते हैं और उसे नहलाते भी हैं पापा निक जोनस… प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने मालती के नामकरण से लेकर पहली तस्वीर साझा करने तक के बारे में भी किए कई खुलासे… (Nick Jonas Gives Malti A Bath And Changes Her Diapers, Says Priyanka Chopra’s Mother Madhu Chopra)

निक जोनस (nick jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की नन्ही बेटी मालती मैरी जोनस (malti Marie jonas) भी काफ़ी पॉप्युलर हो चुकी हैं लेकिन फ़ैन्स ने अब तक उसका चेहरा (face) नहीं देखा है. सभी को बेसब्री से इंतजार है कि कब ये कपल अपनी नन्ही बिटिया का चेहरा फैंस को दिखाएगा. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने एक पब्लिकेशन को दिए इंटरव्यू (interview) में कई बातों का खुलासा किया.

उन्होंने बताया कि किस तरह मालती की देखभाल के लिए सारा परिवार एकजुट होता है, किस तरह मालती का नाम रखा गया और कैसे उसकी देख-रेख होती है. मालती का नाम दरअसल प्रियंका की नानी के नाम पर रखा गया है. मधु चोपड़ा ने बताया कि हमारी परम्परा में दादाजी बच्चे के कान में उसका नाम और कुछ ज्ञानवर्धक शब्द फुसफुसाते हैं और ये अनुष्ठान निक के पिता ने किए.

मधु चोपड़ा ने इस बात का भी खुलासा किया कि निक कितने अच्छे पिता है और वो एक पिता के कर्तव्यों को कितनी अच्छी तरह से निभाते हैं. मधु ने बताया कि मैं बच्चे की मालिश करती हूं और निक उसको नहलाते हैं और उसके डायपर चेंज करते हैं.

गौरतलब है कि निक और प्रियंका ने बेटी की पहली झलक मदर्स डे के मौक़े पर दिखाई थी लेकिन बेबी का फ़ेस अब तक रिवील नहीं किया. मधु चोपड़ा ने कहा कि मैंने प्रियंका को हिदायत दी है कि पहले कुछ सालों तक बेटी को कोई स्क्रीन टाइम न दे क्योंकि वो बहुत छोटी है और इतनी सी उम्र में स्क्रीन टाइम से बिटिया को मोटे-मोटे चश्मे लग सकते हैं.

प्रियंका के पापा स्वर्गीय डॉ अशोक चोपड़ा सेना में डॉक्टर थे और प्रियंका अपने पापा के बेहद क़रीब. यही वजह है कि एक्ट्रेस ने अपने हाथ पर पापा की नन्ही परी का टैटू भी बनवाया है. प्रियंका ने बचपन का कुछ वक्त अपने नाना-नानी के साथ भी गुज़ारा है.

निक और प्रियंका ने जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे को वेलकम किया था और अब तक उसका चेहरा छुपाकर रखा है. मालती के नाम से जुड़ी बातों के खुलासे के साथ-साथ मधु चोपड़ा ने इस बात का भी संकेत दिया है कि कपल मालती के पहले जन्मदिन पर उसका फ़ेस रिवील कर सकता है यानी फैंस को पहली बार मालती का चेहरा दिखा सकता है… तब तक इंतजार ही करना होगा.

×