प्रियंका चोपड़ा के हाथों में हाथ डाले उनकी मां से मिलने पहुंचे बॉयफ्रेंड निक जोनस (Nick Jonas Met Girlfriend Priyanka Chopra’s Mother)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस (Nick Jonas) के साथ रिलेशनशिप में हैं और इस बात का सबूत ख़ुद प्रियंका ने ही दिया है. दरअसल, प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक जोनस हाथों में हाथ डाले उनकी मां से मिलने पहुंचे. बता दें कि निक जोनस हॉलीवुड सिंगर हैं और अचानक भारत आकर उन्होंने प्रियंका की मां से मुलाकात की, जिसके बाद इस ख़ास मुलाकात को दोनों की शादी से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

Priyanka Chopra's Mother

यह पहला मौका नहीं है जब प्रियंका और निक को एक साथ देखा गया हो. इससे पहले भी लॉस एंजेलिस में दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया और अब अचानक निक का भारत आकर प्रियंका की मां से मिलना प्रियंका के फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं है. प्रियंका, निक और मधू चोपड़ा को हाल ही में बांद्रा के एक फेमस रेस्टोरेंट में देखा गया. जहां प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के हाथों में हाथ डाले नज़र आईं. तीनों के मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

Priyanka Chopra

 

Priyanka Nick

 Priyanka Chopra's Mother

Priyanka and Nick

Priyanka and Nick

Priyanka and Nick

यह भी पढ़ें: प्रियंका के विदेशी ब्वॉयफ्रेंड ने उनकी फोटो पर किया कमेंट