निकितिन धीर- कृतिका सेंगर ने किय...

निकितिन धीर- कृतिका सेंगर ने किया बेटी के नाम का एलान, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ज़ाहिर की खुशी(Nikitin Dheer- Kratika Sengar reveal the name of their baby girl, share sweet post on social media)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) और बॉलीवुड एक्टर निकितन धीर (Nikitin Dheer) के घर से शादी के 8 साल बाद गुड न्यूज़ आई है. 12 को कृतिका सेंगर ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. हालांकि उनके पेरेंट्स बनने की न्यूज़ मिलते ही उनके फैंस और चाहनेवालों ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी थी, लेकिन कपल ने अभी तक सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म से जुड़ी कोई भी जानकारी, बच्ची की पहली तस्वीर या नाम फैंस के साथ शेयर नहीं किया था, लेकिन सभी को इसका काफी बेसब्री से इंतजार है.

लेकिन अब निकितन धीर ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट सी पोस्ट शेयर करके न सिर्फ फैंस के साथ ये गुड़ न्यूज़ शेयर की है, बल्कि बेटी के नाम का भी खुलासा किया है.

बेटी के जन्म के एक दिन बाद निकितन धीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बहुत ही प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. निकितन ने एक इन्द्रधनुष की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें कई अलग-अलग कलर्स नजर आ रहे हैं. इन्द्रधनुष पर बादल और छोटे छोटे कई स्टार्स बने हुए हैं. इस तस्वीर के साथ थंगाबली निकितन ने अपनी न्यू बॉर्न बेबी गर्ल के जन्म की तारीख और उसके नाम का भी एलान किया है. निकितन धीर और कृतिका सगर ने अपनी नन्ही परी का नाम ‘देविका धीर’ रखा है, इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा ‘तो अब रोमांच शुरू होता है.. हम अपनी बेबी गर्ल का स्वागत करते हैं। देविका धीर.. 12/05/2022 ‘ पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हम अपनी डार्लिंग बेटी के जन्म की न्यूज़ आपके साथ शेयर करते हुए धन्य महसूस करते हैं. हर-हर महादेव.’

कृतिका सेंगर ने यही पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है और बेटी के जन्म पर खुशी ज़ाहिर की है.
कृतिका के इस पोस्ट और उनकी बेबी पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कुछ लोग तो उन्हें नन्ही झांसी की रानी बता रहे हैं. बता दें कि कृतिका सेंगर ने शो ‘झांसी की रानी’ में काम किया था.

निकितन धीर और कृतिका सेंगर बी टाउन के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं. 3 नवंबर 2014 में दोनों की अरेंज मैरेज हुई थी और शादी के आठ साल बाद एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है. कृतिका सेंगर ने बीते साल नवंबर में अपने फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज़ शेयर की थी. साथ ही कृतिका ने बताया था कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबर से परिवार में जश्न का माहौल बना हुआ है. घर के हर सदस्य उनका बहुत ध्यान रख रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृतिका ने पुनर्विवाह, झांसी की रानी और कसम तेरे प्यार की शोज में नज़र आ चुकी हैं जबकि निकितन ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नज़र आये थे. अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी निकितन को देखा गया था. लेकिन आज भी उन्हें ‘चेन्नई एक्स्प्रेस’ में उनके थंगाबली करैक्टर के लिए ही ज़्यादा जाना जाता है.

×