दुल्हनियां बनीं ‘निमकी मुख...

दुल्हनियां बनीं ‘निमकी मुखिया’ फेम भूमिका गुरुंग, गुरुद्वारे में शेखर मल्होत्रा संग निभाई आनंद कारज की रस्म(Nimki Mukhiya’s Bhumika Gurung Ties Knot With Beau Shekhar Malhotra in Gurudwara)

बी टाउन में शादी के सीज़न के बीच टीवी की एक और एक्ट्रेस ने शादी करके ज़िंदगी की नई पारी की शुरुआत कर दी है. टीवी पर निमकी मुखिया का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनानेवालीं भूमिका गुरुंग ने शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

भूमिका ने कल यानी 8 मार्च को मुंबई के गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में बेहद ही इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई. भूमिका गुरुंग ने मुम्बई के रेस्टोरेंट ओनर शेखर मल्होत्रा को अपना हमसफ़र चुना और गुरुद्वारे में आनंद कारज सेरेमनी में शादी रचाई. दोनों एक दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे थे.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

फिलहाल उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दुल्हन के गेटअप में भूमिका बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. शादी के जोड़े के रूप में उन्होंने पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा पहना था. ग्रीन एमराल्ड ज्वेलरी, नथ, मांग टीका, हैवी ईयरिंग्स, चोकर सेट और नेकपीस के साथ भूमिका ने अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया था. दुल्हनिया बनी भूमिका रॉयल ब्राइड से कम नहीं लग रही थी.

वहीं उनके पति शेखर मल्होत्रा ने भी कलर कोऑर्डिनेटेड शेरवानी पहनी थी और दोनों एक दूजे के साथ परफेक्ट कपल लग रहे थे.

शादी के बाद भूमिका और उनके हसबैंड ने कैमरा के सामने दोनों रोमांटिक पोज देते भी दिखे.

भूमिका गुरुंग की प्री-वेडिंग सेरेमनी 6 मार्च को शुरू हो गई थीं. उनकी हल्दी और मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. इसके बाद फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स की मौजूदगी में बेहद प्राइवेट सेरेमनी में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

शादी के बाद दोनों ने पोस्ट वेडिंग पार्टी भी रखी थी, जिसमें दोनों कपल बेहद खुश नजर आए.

बता दें कि भूमिका गुरुंग एक टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्हें सबसे ज्यादा पहचान उनके शो ‘निमकी मुखिया’ से मिली. इस शो में उन्होंने एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाया था, जो किस्मत से गांव की मुखिया बन जाती हैं. ‘निमकी मुखिया’ से भूमिका को इतना फेम मिला कि फैंस उन्हें प्यार से निमकी मुखिया ही बुलाते हैं.

इसके अलावा भूमिका को आपने सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ में भी देखा होगा.

×