BB 13: शहनाज गिल को मोटी कहने पर देवोलीना और रश्मि हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा ‘शैतान बहुएं’ (Bigg Boss 13: Twitterati Slams Devoleena Bhattacharjee For Body Shaming Shehnaaz Gill)

जैसे-जैसे बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) आगे बढ़ रहा है, शो और भी मजेदार होते जा रहा है. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच रोज नए झगड़े और विवाद देखने को मिलते हैं. घर के सदस्यों के बीच विवाद बढ़ते जा रहे हैं और एक तरह के घर दोनों ग्रुप्स में बंट गया है. एक ग्रुप में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, पारस व माहिरा जैसे कंटेस्टेंट हैं तो दूसरे ग्रुप में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आरती सिंह इत्यादि हैं. शो के नए एपिसोड में देबोलीना और शहनाज गिल के बीच जबर्दस्त झगड़ा होता है. इस झगड़े में देवोलीना गुस्से में शहनाज के बारे में ऐसा कुछ कह देती हैं, जिसकी वजह से वे सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं.

Devoleena Bhattacharjee and Shehnaaz Gill
असल में झगड़े के दौरान देवोलीना शहनाज गिल के मोटापे का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं कि तुम्हें देखने से अच्छा है कि मैं गाय देख लूं. देवोलीना का यह स्टेटमेंट दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और देखते ही देखते वे ट्विटर पर ट्रोल होने लगीं. यूजर्स कह रहे हैं कि देबोलीना और रश्मि पॉज़िटिविटी फैलाने की बात कहती रहती हैं, लेकिन उनके व्यवहार से बिल्कुल नहीं झलकता. एक यूजर ने लिखा कि देवोलीना आप विमेन कार्ड और सिम्पेथी कार्ड खेलना चाहती हैं. आपने जैसी एक और शैतान बहू (रश्मि देसाई) के साथ मिलकर. एक यूजर ने देवोलीना के आसिम रियाज पर किए कमेंट जिसमें वे कहती हैं कि कहां से उठा लाए हैं ये लोग, पॉटी खानेवाले….कोई इस तरह की बात कैसे कर सकता है. टास्क करते समय देवोलीना मुंह से जहर उगलती हैं. एक यूजर ने लिखा कि रश्मि देसाई और देवोलीना सबसे खराब खेल रही हैं. देवोलीना का लैग्वेज तो इतना खराब है कि पूछो मत. एक फिट हाइट है और सबको धमकी देती रहती है.
Devoleena Bhattacharjee
ट्विटर पर यूज़र्स ने रश्मि देसाई के गेम की भी आलोचना की. एक यूजर ने लिखा कि रश्मि और देवोलीना दोनों सबसे बकवास खेल रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला अच्छा कर रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही शो से दलजीत कौर और कोएना मित्रा एलिमिनेट हो गई हैं. दोनों के एलिमिनेट होने से दर्शक शॉक में हैं. कोएना मित्रा को काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा था. ऐसे में उनके शो से निकल जाने से ट्विटर पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. यूजर्स शो के मेकर्स और सलमान खान पर कोएना के साथ नाइंसाफी का इल्जाम लगा रहे हैं. लोगों का मानना है कि चूंकि कोएना सलमान खान से भिड़ गईं थीं, इसलिए उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.