दिशा पाटनी से कभी किसी ने नहीं क...

दिशा पाटनी से कभी किसी ने नहीं किया फ्लर्ट, वजह जानकर यकीन नहीं होगा आपको (No One Ever Flirted With Disha Patani, You Will Not Believe Knowing The Reason)

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत, हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ कभी किसी ने नहीं किया फ्लर्ट और ना ही किसे ने किया अप्रोच. ये हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद दिशा ने इस बात का खुलासा किया है, जिसपर यकीन करना किसी के लिए भी नामुमकिन सा है. लेकिन जब आपके उसके पीछे की असली वजह को जानेंगे तो शायद यकीन हो जाए.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

30 साल की दिशा पाटनी ने ‘एसएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो ‘बागी 2’, ‘मलंग’ और ‘हीरोपंती 2’ जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग हुनर का जलवा बिखेर चुकी हैं. दिशा अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. उनका परफेक्ट फिगर और खूबसूरत चेहरा फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है, लेकिन अब दिशा ने जो बाते कही हैं उसपर यकीन करना किसी के लिए भी मुश्किल सा है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें कभी किसी ने ना तो हॉट कहा और ना ही किसी ने उनके साथ फ्लर्ट किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में डीएनए को दिए एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया कि, “मेरी पूरी लाइफ में कोई लड़का मेरे पास नहीं आया, जिन्हें मैं हॉट लगी हूं. किसी ने मुझसे फ्लर्ल नहीं किया. जब मैं बड़ी हो रही थी उस समय से लेकर अब तक मुझे किसी ने अप्रोच नहीं किया.”

ये भी पढ़ें: जब सारा अली खान को भिखारी समझ कर लोग देने लगे थे पैसे, बड़ा दिलचस्प है ये किस्सा (When People Started Giving Money Considering Sara Ali Khan As A Beggar, This Story Is Very Interesting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बचपन में टॉम बॉय की तरह रही थीं – इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बात करते हुए कहा कि, “बचपन में मैं थोड़ी बहुत टॉम बॉय की तरह थी. मेरे पापा ने मुझे लड़कों की तरह पाला है. मैं नौंवी क्लास तक अपने बाल छोटे रखती थी. जब मैं 10वीं क्लास में गई, उसके बाद से मैंने बालों को बढ़ाना शुरु किया. स्कूल के दिनों में मैं इंट्रोवर्ट भी रही थी और लास्ट बैंच पर बैठना पसंद करती थी.”

ये भी पढ़ें: जब पहली बार शाहरुख खान से मिली थीं सनी लियोनी, डर के मारे हो गई थी ऐसी हालत (When Sunny Leone Met Shahrukh Khan For The First Time, She Was In Bad Condition Due To Fear)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब सलमान खान ने की दिशा की तारीफ – एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने दिशा पाटनी की तारीफ की थी. दिशा की तारीफ करते हुए सलमान ने उन्हें खूबसूरत और हार्डवर्किंग कहा था, जिसे सुनकर दिशा काफी हैरान हो गई थीं और बोली, “ओह, क्या उन्होंने ऐसा कहा था?” एक्ट्रेस ने सलमान को थैंक्स कहा और उन्हें फैमिली ओरिएंटेड और दयालू भी बताया था. दिशा ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा था कि, शूटिंग के दौरान वो हमेशा अपने घर से खाना लाया करते थे और दूसरों को भी खिलाया करते थे.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने सातवीं क्लास में किया था पहला किस, वरुण, सिद्धार्थ और अनन्या ने भी किया अपने पहले किस का खुलासा (Ranveer Singh Did The First Kiss In The Seventh Class, Varun, Siddharth And Ananya Also Revealed Their First Kiss)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिलहाल पिछले लंबे टाइम से टाइगर श्रॉफ के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी दिशा काफी चर्चा में रहती हैं. वैसे दोनों में से किसी ने भी इसपर कभी कोई बात नहीं की है. वहीं अगर दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में हैं, जिनमें से ‘KTina’, ‘योद्धा’ और ‘एक विलन रिटर्न्स’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

×