‘नो पिक्चर्स अम्मा… उफ्फ बिल्कुल...

‘नो पिक्चर्स अम्मा… उफ्फ बिल्कुल बाप पर गया है…’ सेट्स पर मस्ती करने के बाद बेबो की गोद में सुस्त पड़े बेटे तैमूर के लिए ऐसा क्यों कहा करीना कपूर ने? (No Pictures Amma… Uff Just Like His Father, Says Kareena Kapoor As She Shares Adorable Selfie With Cute Taimur)

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) अक्सर अपने बच्चों की मज़ेदार पिक्चर्स इंस्टाग्राम (Instagram pictures) पर शेयर करती रहती हैं और ऐसी ही एक मज़ेदार तस्वीरें बेबो ने सेट्स से शेयर की है जिसमें टिम यानी तैमूर (Taimur) कैप से अपना चेहरा छुपाकर मां की गोद में सुस्त पड़े दिख रहे हैं. करीना ने तैमूर के साथ सेल्फ़ी क्लिक करके पोस्ट कर दी जिसमें लिखा है- सेट पर लास्ट डे विज़िटर… खूब मस्ती की… गर्मियों की छुट्टी (summer holidays) के लिए पूरी तरह तैयार है… नो पिक्चर्स अम्मा… उफ़्फ़ बिल्कुल अपने पापा (Saif Ali khan) की तरह…

बेबो की गोद में सुस्त पड़े टिम बेहद क्यूट लग रहे हैं और फैंस से लेकर मासी करिश्मा तक ने कमेंट्स किए हैं इस पिक्चर पर. फैंस ये भी कह रहे हैं कि क्या वो आपको अम्मा बुलाता है, ये कितना क्यूट है. वहीं करीना के कैप्शन से लग रहा है कि वो जल्द ही फ़ैमिली संग समर हॉलिडेज़ पर जानेवाली हैं… साथ ही ये भी हिंट मिल रहा है कि सैफ़ को भी पिक्चर्स क्लिक कराने का ज़्यादा शौक़ नहीं है और इसी तरह टिम भी कह रहे हैं कि और पिक्चर्स नहीं अम्मा… तभी बेबो ने कहा है कि बिल्कुल बाप पे गया है…

ये पिक थोड़े ही समय में वायरल हो गई है और इसमें करीना भी मस्ती के मूड में लग रही है… बेबो ने बालों को कैज़ुअल तरीक़े से पीछे बांधा है और पाउट किया हुआ है.

करीना ने हैश टैग में इसी ओर इशारा दिया है कि वो जल्द ही समर हॉलिडे पर जानेवाली हैं, इसके अलावा उन्होंने माय टिम टिम और हार्ट ईमोजी भी पोस्ट किया है. फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और इसको क्यूटेस्ट कह रहे हैं.

×