वेडिंग आउटफिट के लिए डिज़ाइन...

वेडिंग आउटफिट के लिए डिज़ाइनर लहंगे की जगह यामी गौतम ने पहनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी, देखें शादी की कुछ नई तस्वीरें (Not Designer Lehenga, Yami Gautam Opted For Mother’s 33 Year Old Saree As Her Wedding Outfit, See Unseen Wedding Photos)

‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम  ने हाल ही में ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’  डायरेक्टर आदित्य धर से शादी करके सबको चौंका दिया है. आए दिन यामी गौतम की हल्दी, मेहंदी और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. शादी की  इन तस्वीरों में यामी गौतम का ब्राइडल लुक इंटरनेट पर आग की तरह फ़ैल रहा है. आइए हम आपको बताते हैं उनके इस पीछे की सच्चाई क्या है.

शादी की अनाउंसमेंट और डिज़ाइनर वेडिंग आउटफिट के सिलेक्शन किए बिना बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और डायरेक्टर आदित्य धर ने बहुत ही सादे और सुरुचिपूर्ण तरीके से शादी के बंधन में बंध गए हैं. यामी गौतम और डायरेक्टर आदित्य धर ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी में अपने फार्महाउस में एक अंतरंग समारोह में 4 जून को सात फेरे लिए.

Yami Gautam

यामी गौतम-आदित्य धर की शादी की खबर जहां सभी के लिए चर्चा का विषय बनी हुई थी, वहीँ यामी गौतम का ब्राइडल लुक भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

Yami Gautam

शादी में एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक बहुत ही सिंपल लेकिन ब्यूटीफुल था. उनके इस गॉर्जियस लुक के पीछे एक खास कारण है- वो यह है की यामी ने अपने शादी के दिन खास और यादगार बनाने के लिए उन्होंने अपनी मम्मी अंजलि की 33 साल पुरानी ट्रेडिशनल सिल्क साड़ी की साड़ी चुनी.

Yami Gautam

जी हां, ये सच है. एक्ट्रेस ने अपनी शादी के दिन जो वेडिंग आउटफिट पहना था, वो किसी फेमस डिज़ाइनर द्वारा तैयार नहीं किया गया था. शादी के दिन यामी गौतम ने अपनी मां की 33 साल पुरानी क्लासिक रेड साड़ी पहनी थी. ट्रेडिशनल रेशमी साड़ी के चारों बॉर्डर पर गोल्डन वर्क किया था.

Yami Gautam

साड़ी बहुत सिंपल थी, इस वेडिंग आउटफिट का मुख्य आकर्षण था उसका ब्लाउज. ब्लाउज पर गोल्डन फ्लोरल वर्क किया गया था. साथ में यामी ने मैचिंग का रेड दुपट्टा भी कैरी किया, था. इस दुपट्टे को उनकी नानी ने उन्हें गिफ्ट किया था. नानी द्वारा दिए गए इस रेड दुपट्टे से यामी ने अपने ब्राइडल लुक को कम्पलीट किया.

Yami Gautam

इतना ही नहीं यामी  ने वेडिंग डे दादी नानी द्वारा गिफ्ट की हुई ज्वेलरी पहनी थी.  दुल्हन के रूप  में जो ज्वेलरी पहनी थी उनमें एक रीगल गोल्ड चोकर सेट, मांग टीका और कलीरे था, जिन्हें कौड़ी और नारियल से सजाया गया था.

Yami Gautam

उनके ब्राइडल लुक में एक और खास ज्वेलरी थी- पारंपरिक पहाड़ी हिमाचली नथ. जो उन्हें उनकी दादी ने शादी के तोहफे के रूप में दिया था.

Yami Gautam

यामी के ब्राइडल मेकअप की बात करें, तो बता दें कि एक्ट्रेस ने अपना ब्राइडल मेकअप खुद किया था. बहुत ही सिंपल तरीके से मेकअप करके यामी ने इस दिन को खास बना दिया. आई लाइनर, गालों पर हल्का सा ब्लश और वेडिंग साडी के मैचिंग की रेड लिपस्टिक लगाकर अपना ब्राइडल  मेकअप कम्पलीट किया. उनकी बहन सुरीली गौतम ने उनका हेयर स्टाइल बनाया था.

Yami Gautam

ट्रेडिशनल ब्राइडल के रूप में यामी की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई. सिंपल और एलिगेंट ब्राइडल यामी तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया. बता दें कि कोरोना महामारी के कारण उनकी शादी में केवल 18 लोग ही शामिल हुए थे. पूरे दोनों की शादी हिमाचली रीति-रिवाज से संपन्न हुई.

Yami Gautam

फैंस की जानकारी के लिए बता दें, कपल की लव स्टोरी फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान शुरू हुई थी. काफी समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाकर रखा. अब यामी गौतम का भी नाम उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गया है जिन्होंने सीक्रेट शादी रचाई हैं.

और भी पढ़ें: द फैमिली मैन 2: चेल्लम सर का नशा मुंबई पुलिस को भी चढ़ा! नशा मुक्ति जागरूकता के लिए किया मज़ेदार ट्वीट, मेकर्स ने भी किया रिएक्ट! (The Family Man 2: Chellam Sir Features In Mumbai Police Post On Addiction, Makers Love It)