करीना कपूर नहीं, अब कंगना रनौत न...

करीना कपूर नहीं, अब कंगना रनौत निभाएंगी ‘सीता’ का रोल, मेकर्स ने बताया सच (Not Kareena Kapoor Khan, makers want Kangana Ranaut to play Sita)

बीते दिनों जैसे ही खबरें आईं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को फिल्म रामायण में ‘सीता’ का रोल निभाने का ऑफर दिया गया है और इस रोल के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपये की भारी रकम की मांग की है, तभी से इस फ़िल्म और करीना द्वारा सीता का रोल निभाने को लेकर बवाल मच गया था और सोशल मीडिया पर लोगों ने करीना पर जमकर गुस्सा निकालना शुरू कर दिया था. यहां तक कि सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करीना ट्रेंड करने लगा था. लोगों ने करीना को सीता का रोल ऑफर करने वाली बात को सुशांत सिंह की डेथ तक से जोड़ दिया और कई मीम्स तक बना डाले. साथ ही लोगों ने सीता के रोल के लिए कंगना रनौत का नाम भी सुझाया.

Kangana Ranaut

और अब इस फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है. खबर है कि मेकर्स करीना की जगह कंगना रनौत को फिल्म में कास्ट करने के बारे में विचार कर रहे हैं. लंबे समय से ‘सीता- द इकार्नेशन’ में सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान का नाम चर्चा में था.

Kangana Ranaut

लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के राइटर केवी विजयेन्द्र प्रसाद ने कंगना को फिल्म में लेने की इच्छा जाहिर की है. केवी विजयेन्द्र प्रसाद के अनुसार इस रोल के लिए कंगना एकदम परफेक्ट चॉइस हैं. इस अपडेट के बाद कहा जा रहा है कि कंगना ही ‘सीता- द इनकार्नेशन’ में सीता के रोल में नजर आ सकती है.

Kangana Ranaut

हालांकि, मेकर्स और कंगना रनौत की तरफ से अब तक इस खबर के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. ऐसे में आगे क्या होगा, कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. वैसे सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म से भले ही करीना का नाम जोड़ा गया है लेकिन वास्तव में मेकर्स ने करीना को इस फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया है.

Kareena Kapoor

बता दें कि बाहुबली सीरीज, बजरंगी भाईजान, मणिकर्णिका और एएल विजय द्वारा अभिनीत थलाइवी की स्क्रिप्ट लिख चुके केवी विजयेंद्र प्रसाद इस फ़िल्म के लिए सीता के नजरिए से रामायण की संकल्पना कर रहे हैं. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

×