सिर्फ ‘बच्चन पांडे’ ही नहीं, इन ...

सिर्फ ‘बच्चन पांडे’ ही नहीं, इन फिल्मों में नेगेटिव किरदार में नज़र आ चुके हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार (Not only in ‘Bachchan Pandey’, Akshay Kumar Has Played a Negative Role in These Films)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बैक टू बैक फिल्में करने में बिज़ी हैं. उनके पास कई फिल्में कतार में हैं, जिनमें वो काम करने को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि इन दिनों अक्षय कुमार हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक खतरनाक गैंगस्टर का किरदार निभाया है. अक्षय के अलावा फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी मुख्य भूमिकाओं में हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब अक्षय गैंगस्टर की भूमिका में दिखे हैं, इससे पहले भी कई फिल्मों में अक्षय का नेगेटिव किरदार देखने को मिल चुका है. चलिए जानते हैं उन फिल्मों की लिस्ट पर, जिनमें अक्षय ने नेगेटिव किरदार निभाए हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म- 2.0

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार को फिल्म ‘2.0’ में देखा जा चुका है. इस फिल्म में अक्षय हीरो के नहीं, बल्कि नेगेटिव किरदार में नज़र आए थे. अपने नेगेटिव किरदार को लेकर अक्षय ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी. डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फिल्म- अजनबी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अक्षय की फिल्मों की बात करें तो उनके शुरुआतr करियर की हिट फिल्मों में ‘अजनबी’ का नाम भी शुमार है. इस फिल्म में अक्षय का नेगेटिव शेड दर्शकों को देखने को मिला था. फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर, बॉबी देओल और बिपाशा बसु ने लीड रोल प्ले किया था. यह भी पढ़ें: फिल्म समीक्षा: एक्शन, कॉमेडी, एंटरटेनमेंट से भरपूर है ‘बच्चन पांडे’ (Movie Review- Bachchan Panday)

फिल्म- ब्लू

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अक्षय के नेगेटिव किरदार की बात हो और उसमें फिल्म ‘ब्लू’ का ज़िक्र न हो, ऐसा कैसे हो सकता है? इस फिल्म में अक्षय कुमार ने ग्रे शेड वाला किरदार निभाया था, लेकिन उनका नेगेटिव किरदार दर्शकों को प्रभावित नहीं कर सका और फिल्म पर्दे पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई.

फिल्म- वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भले ही अक्षय के नेगेटिव किरदार को काफी सराहा जा रहा है, लेकिन अगर बात फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ की बात करें तो इस फिल्म में भी अक्षय नेगेटिव किरदार में दिखे थे, लेकिन हैरत की बात तो यह है कि यह फिल्म न तो फैन्स को पसंद आई थी और ना ही उनका नेगेटिव किरदार दर्शकों का दिल जीत सका था. यह भी पढ़ें: तो इसलिए खुद को बैक टू बैक फिल्मों में बिज़ी रखते हैं अक्षय कुमार, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान (That’s Why Akshay Kumar Keeps Himself Busy in Back to Back Films, You Will Also be Surprised to Know the Reason)

फिल्म- इंटरनेशनल खिलाड़ी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार ने वैसे तो कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. ज्यादातर फिल्मों मे अक्षय ने हीरो का किरदार निभाया है, लेकिन ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया था. इस फिल्म में अक्षय के किरदार को काफी सराहा गया था.

×