तो इसलिए खुद को बैक टू बैक फिल्म...

तो इसलिए खुद को बैक टू बैक फिल्मों में बिज़ी रखते हैं अक्षय कुमार, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान (That’s Why Akshay Kumar Keeps Himself Busy in Back to Back Films, You Will Also be Surprised to Know the Reason)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के पास प्रोजेक्ट की भरमार है और वो बैक टू बैक फिल्मों को करने में बिज़ी हैं. अपनी फिल्मों को लेकर अक्षय अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं. वैसे तो अक्षय अपनी कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं, लेकिन इन दिनों वो ‘बच्चन पांडे’ को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर के किरदार में नज़र आएंगे. अक्षय कुमार शायद बॉलीवुड के इकलौते ऐसे एक्टर हैं, जो बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं. अक्की को इस तरह से लगातार काम करते देख हर किसी के ज़हन में यह बात आती है कि वो पैसों के लिए दिन रात काम कर रहे हैं. हालांकि अक्षय कुमार की मानें तो वो सिर्फ पैसों के लिए फिल्में नहीं करते हैं, बल्कि इसके पीछे खास वज़ह है, जिसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने एक सवाल का जवाब देकर हर किसी को हैरान कर दिया. इस दौरान अक्षय ने बताया कि वो पैसों के लिए बैक टू बैक फिल्मों में काम नहीं करते हैं, बल्कि इसकी वजह उनका जुनून है. एक्टर की मानें तो वो अपने जुनून के लिए काम करते हैं. यह भी पढ़ें: तो इसलिए रानी मुखर्जी के साथ फिल्में नहीं करते अक्षय कुमार, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप(That’s why Akshay Kumar does not do films with Rani Mukerjee, You would be surprised to know the reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि ‘बच्चन पांडे’ में गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी कुमार से एक इवेंट में सवाल किया गया कि आखिर वह कैसे साल भर में इतनी सारी फिल्में कर लेते हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि वो सुबह में काम करना चुनते हैं और रविवार को ब्रेक लेते हैं. उनका कहना था कि अगर आप हर दिन काम करते हैं तो कई फिल्में आपकी पाइपलाइन में आसानी से हो जाती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अक्षय ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान पुलिसवाले, मीडियाकर्मी और अन्य सभी काम कर रहे थे. हर किसी को पैसे कमाने थे. आज मेरे पास सब कुछ है, मैं एक अच्छी ज़िंदगी जीता हूं और आसानी से बिना काम किए घर बैठ सकता हूं, लेकिन उनका क्या जो काम करना चाहते हैं. एक्टर ने बताया कि वो सिर्फ पैसों के लिए काम नहीं करते हैं, बल्कि काम करना उनका जुनून है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में अक्षय ने कहा कि मैं आज पैसों के लिए काम नहीं कर रहा हूं, बल्कि अपने जुनून के लिए कर रहा हूं, जिस दिन मेरी रुचि नहीं रहेगी, उस दिन मैं काम करना बंद कर दूंगा. अक्षय की यह फिल्म 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है, जिसमें कृति सेनन और अरशद वारसी नज़र आएंगे. इतना ही नहीं इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जैकलीन फर्नांडिस और संजय मिश्रा जैसे कई एक्टर्स भी नज़र आएंगे. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक, बॉलीवुड के इन फेमस स्टार किड्स को करण जौहर ने किया अपनी फिल्मों से लॉन्च (From Alia Bhatt to Varun Dhawan, Karan Johar Launched These Famous Bollywood Star Kids With His Films)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि बच्चन पांडे के अलावा अक्षय कुमार कई और फिल्मों पर काम कर रहे हैं. अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘गोरखा’ और ‘ओएमजी 2’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

×