आमिर ख़ान अब ओशो की बायोपिक में नज़र आ सकते हैं- करण जौहर के साथ पहली बार करेंगे काम (OMG! Aamir Khan To Play Osho In Karan Johar’s Film? )

बॉलीवुड में बायोपिक की जैसे होड़ सी लग गई है. इसी होड़ में एक बार फिर बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान (Aamir Khan) नज़र आने वाले हैं. जी हां, आमिर ख़ान आमिर ख़ान (Aamir Khan) पहली बार करण जौहर (Karan Johar) के साथ काम करने जा रहे हैं, वो भी एक बायोपिक में.

Aamir Khan To Play Osho

 

बता दें कि आमिर खान और करण जौहर ने आज तक कभी साथ काम नहीं किया है. ख़बरों के अनुसार, पहली बार आमिर खान और करण जौहर ओशो (Osho) की बायोपिक में साथ काम करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे ने कैंसर के इलाज के ल‍िए कटवाए बाल

Aamir Khan & Karan Johar

सूत्रों के अनुसार, ओशो की बायोपिक के लिए आमिर खान को साइन किया गया है. अगर ऐसा हुआ तो ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद इस फिल्म की अनाउंसमेंट हो सकती है या फिर ऐसा भी हो सकता है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के प्रमोशन के दौरान आमिर का बदला हुआ लुक नज़र आए.

यह भी पढ़ें: पापा बोनी संग तिरुपति पहुंचीं जाह्नवी कपूर, फिल्म ‘धड़क’ की कामयाबी के लिए मांगी दुआ

 

आमिर इससे पहले गीता फोगाट की बायोपिक ‘दंगल’ में काम कर चुके हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने हर रोल के लिए बहुत मेहनत करते हैं, देखें इस बायोपिक में आमिर ख़ान दर्शकों को कितना चकित करते हैं.