हर साल हम एेसे मनाते हैं साब का जन्मदिनः सायरा बानो (On Dilip Kumar’s 95th Birthday, Saira Banu Reveals Annual Tradition)

लेजेंड्री एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) आज 95 वर्ष के हो गए. इस अवसर पर उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा कि इस दिन को हम सिर्फ़ ख़ास रिश्तेदारों व क़रीबी मित्रों के साथ सेलिब्रेट करेंगे, क्योंकि अभी-अभी दिलीप साहब न्यूमोनिया से उबरे हैं. सायरा बानो ने ट्विट करके कहा कि दिलीप साब के जन्मदिन के अवसर पर हम साब के भाई, बहनों, रिश्तेदारों और क़रीबी मित्रों के साथ गेट टुगेदर कर रहे हैं, लेकिन मैं लाखों फैन्स और शुभचिंतकों को उनकी दुवाओं के लिए तहे दिल से धन्यवाद करना चाहती हूं. उन्होंने यह भी ट्विट किया कि वे हर साल में दिलीप साह का जन्मदिन कैसे मनाते हैं.

Dilip Kumar's 95th Birthday

Dilip Kumar's 95th Birthday

सायरा लिखती हैं कि मुझसे लगातार पूछा जा रहा है कि मैं जन्मदिन के लिए क्या प्लान कर रही हूं. जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें मैं बताना चाहती हूं कि हर साल दिलीप साब के जन्मदिन पर  हम घर को मेहमानों के लिए फेयरीलैंड की तरह फूलों से सजा देते है. वे आगे लिखती हैं हर साल साब के जन्मदिन पर पूरा दिन हमारा घर मित्रों और परिवार वालों के लिए खुला रहता है और सब साब के साथ अच्छा समय व्यतीत करते हैं, लेकिन इस बार हम बहुत कम लोगों को बुलाएंगे, क्योंकि डॉक्टर्स ने इंफेक्शन फैलने की वजह से कम लोगों से मिलने की सलाह दी है.

ग़ौरतलब है कि पिछले महीने दिलीप साहब को माइल्ड न्यूमोनिया का ट्रीटमेंट हुआ. इसके पहले भी अगस्त में वे कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे.

ये भी पढ़ेंः Birthday Special: 95 साल के हुए ट्रैजेडी किंग, देखें उनके 20 गानें

[amazon_link asins=’B01GOKNHFO,B01N5LJZNI,8192910911,817992162X’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’c22d9713-de5a-11e7-b289-93c5330db064′]