Happy Birthday Sushmita: 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने इस अंदाज़ में किया विश (On Sushmita Sen’s Birthday, Rumoured Boyfriend Rohman Shawl Shares Cute Pic)

आज सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपना 43वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं. उम्र के इस पड़ाव में भी वे ख़ूबसूरती और लवलाइफ़ के मामले में  20 साल की युवा लड़की को भी मात दे सकती हैं. सुष्मिता  का जन्म एक बंगाली परिवार में 19 नवंबर 1975 में हुआ था. उनकी मां शुभ्रा सेन ज्वैलरी डिजायनर होने के साथ ही दुबई के एक स्टोर की मालकिन हैं, वहीं उनके पिता शुभर सेन भारतीय वायु सेना में विंग कमांडर थे.

Sushmita Sen

सुष्मिता ने दिल्ली के एयरफोर्स गोल्डन जुबली इंस्टीट्यूट और सिकंदराबाद के सेंट एन्नस हाई स्कूल से पढ़ाई की है. साल 1994 में सुष्मिता ने फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था. इसके बाद उसी साल उन्होंने मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया और पहली मिस यूनिवर्स बनकर देश वापस लौटीं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने 16 साल की उम्र में इंग्लिश सीखी.

Sushmita Sen

सुष्मिता ने अपनी ज़िंदगी हमेशा अपनी शर्तों पर जी है और लोगों को अपना कायल बनाया है. इस बात में कोई शक नहीं है कि सुष्मिता सेन आज भी कई लोगों की रोल मॉडल हैं.

Sushmita Sen

Sushmita Sen
सुष्मिता का लवलाइफ भी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. कभी उनका नाम किसी बिजनेसमैन से जुड़ा तो कभी किसी एक्टर के साथ. लेकिन उनकी खास बात यह रही कि हर बार वे अपने रिलेशन के बारे में ओपन रही हैं. सुष्मिता हाल ही में फिर से अफेयर के कारण सुर्खियों में हैं. इन दिनों उनका नाम रोहमन शॉल से जोड़ा जा रहा है. रोहमन कश्मीरी हैं और उम्र में उनसे 15 साल छोटें हैं. आज उनके जन्मदिन के अवसर पर रोहमन ने इंस्टाग्राम पर दोनों की प्यारी सी पिक पोस्ट करते हुए लिखा कि देखो आज किसका जन्मदिन है. हैप्पी बर्थ डे जान. मैं ज़्यादा बोलता या कहता नहीं हूं, शब्दों के मामले में मेरे हाथ थो़ड़े तंग हैं, इसलिए मैं अपने शब्दों का समझदारी से प्रयोग कर रहा हूं. यह तुम्हारी ज़िंदगी का सबसे महत्वपूर्ण दिन है. इसलिए इसका भरपूर मज़ा उठाओ. I love you forever……

Sushmita Sen

ये भी पढ़ेंः DeepVeerkiShadi: वेलकम होम- दीपवीर घर पहुंचे… (Welcome Home: Deepika Padukone And Ranveer Singh Return To Mumbai.. See Pics… )