बिग बॉस 14 में फिर आएगा धमा...

बिग बॉस 14 में फिर आएगा धमाकेदार ट्विस्ट ; जैस्मिन संग मनु और राखी के पति रितेश कर सकते हैं एंट्री !(One More Twist round the corner in Bigg Boss 14; Jasmin, Manu and Rakhi’s Husband may Enter in BB House!)

बिग बॉस 14 के इस सीजन में कई बातें ऐसी हुई हैं जो पहले कभी नहीं हुई. एक तो शो को तय समय से आगे बढ़ा दिया गया तो वहीँ शो में घरवालों की बार-बार एंट्री से भी दर्शक काफी खफा हो गए हैं. घरवाले शो में बेघर होते हैं और फिर वापस आ जाते हैं. बिग बॉस सीजन ख़त्म होने में सिर्फ 5 हफ्ते बचे हैं और ख़बरें हैं कि फिर से शो में कुछ और खारवालों की एंट्री हो सकती है जिन्हे घर से बेघर किया गया था.चर्चा है की शो से बेघर हो चुकी जैस्मिन भसीन शो में फिर से एंट्री कर सकती हैं. उनके अलावा मनु पंजाबी और राखी सावंत के पति रितेश को भी शो में लाने की ख़बरें जोरों पर हैं.

Jasmin, Manu and Rakhi

कुछ हफ्ते पहले जैस्मिन कम वोटों के आधार पर शो से बाहर हो गयीं थीं. उनके घर से बाहर होने के बाद से फैंस लगातार मांग कर रहे हैं कि उन्हें घर में वापस भेजा जाए. जैस्मिन ने भी एविक्ट होने के बाद कहा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वे अपने फैंस के लिए जरूर घर में वापस जाना चाहेंगीं. सूत्रों की माने तो जैस्मिन घर में जाने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार जैस्मिन अली को सपोर्ट करने के लिए शो में सिर्फ एक हफ्ते के लिए ही जायेंगीं. इससे पहले अली भी शो में जैस्मिन को सपोर्ट करने पहुंचे थे लेकिन अली गोनी उस समय कंटेस्टेंट के तौर पर भी शो में थे. बिग बॉस में जाने से पहले जैस्मिन को 30 जनवरी से एक हफ्ते के लिए क़्वारण्टीन किया जायेगा. खबरों की माने तो जैस्मिन की एंट्री फैमिली वीक के दौरान होगी.

jasmin bhasin
फोटो सौजन्य : इंस्टाग्राम
jasmin bhasin
फोटो सौजन्य : इंस्टाग्राम
jasmin bhasin
फोटो सौजन्य : इंस्टाग्राम

चर्चा ये भी है कि राखी सावंत के पति रितेश भी पहली बार इस शो में शामिल होंगे। राखी का दावा है कि उनकी और रितेश की शादी हो चुकी है रितेश ने भी मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में ये बात मानी है लेकिन उन्होंने कभी अपना चेहरा मीडिया का सामने आने नहीं दिया है. चर्चा है कि शो में राखी को सपोर्ट करने के लिए रितेश शो में एंट्री कर सकते हैं.

rakhi sawant
फोटो सौजन्य : इंस्टाग्राम
rakhi sawant
फोटो सौजन्य : इंस्टाग्राम

शो में तबियत ख़राब होने के कारण कुछ दिनों के लिए बाहर हुए मनु पंजाबी की फिर से शो में एंट्री हो सकती है. मनु देवोलीना को सपोर्ट करने के लिए शो में जायेंगे. क्यूंकि देवोलीना एजाज़ खान की प्रॉक्सी बनाकर शो माँ आयीं हैं. आपको बता दें कि शो का दौरान मनु पंजाबी एजाज़ के काफी क्लोज हो गए थे.

Manu punjabi
फोटो सौजन्य : इंस्टाग्राम
Devoleena
फोटो सौजन्य : इंस्टाग्राम
Devoleena and Eijaz Khan
फोटो सौजन्य : इंस्टाग्राम

राखी सावंत के पति रितेश के घर में एंट्री करने की चर्चा काफी समय से चल रही है। खुद रितेश ने भी इसकी जानकारी दी थी. बिग्ग बोसोउसे में इनकी एंट्री को लेकर ख़बरों का बाजार गर्म है अब देखना ये है कि किस दिन इनकी एंट्री शो में होती है. बिग बॉस के मेकर्स शो की टीआरपी बढ़ाने की हर कोशिश कर रहे हैं. इसी कोशिश के चलते इन पुराने सदस्यों की रि-एंट्री धमाकेदार तरीके से कराई जाएगी. देखते है दर्शक एंटरटेनमेंट ,ट्विस्ट और इमोशन से भरे इस स्पेशल वीक का क्या रिस्पॉन्स देते हैं.