पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ की ...

पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ की हालत नाज़ुक, तस्वीरों में पहचानना मुश्किल, पीएम से लगाई मदद की गुहार, दलेर मेहंदी ने भी की भावुक अपील! (Pakistani Comedian Umar Shareef Critically Ill, Requests PM For Help)

कॉमेडियन उमर शरीफ एक ऐसा नाम है जिसे सभी प्यार करते हैं. वो भले ही पाकिस्तानी हों, लेकिन भारत में भी उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग उतनी ही है. पिछले दिनों उनकी हार्ट सर्जरी के बाद उनकी तबियत काफ़ी ख़राब हो चुकी है और अब वो अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं. अगर जल्द से जल्द उमर को अमेरिका नहीं भेजा गया तो उनकी ओपन हार्ट सर्जरी करनी पड़ेगी जो उनकी जान के लिए ख़तरनाक साबित हो सकती है. इसीलिए उमर की पत्नी जरीन ने देश के प्रधानमंत्री से अपील करते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए अमेरिका भेजने की मांग की.

Umar Shareef

उमर अब व्हीलचेयर पर निर्भर हो चुके हैं और वीडियो में उनकी हालत का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो कितने बीमार हैं. 66 वर्षीय उमर ने भी पीएम इमरान से मदद की अपील की है और उन्होंने कहा कि इमरान के शौकत खानम कैंसर अस्पताल को बनवाने के उन्होंने ने भी पैसे जुटाने में काफ़ी मदद की थी और आज उमर को उनकी मदद की ज़रूरत है. उमर ने कहा कि जब भी आपने कुछ किया मुझे फ़ोन किया और मैंने आपकी बात सुनी और मुझे उम्मीद है कि आप भी मेरी बात सुनेंगे.

Umar Shareef

उमर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और दिलेर मेहंदी ने भी उमर की मदद के लिए इमरान को आगे आने की बात कही.

Photo Courtesy: Twitter/Instagram

×