पलक तिवारी ने एक बार फिर अप...

पलक तिवारी ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज़ से इंटरनेट पर लगाई आग, लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो हुआ वायरल (Palak Tiwari Once Again Set Fire on Internet With Her Glamorous Style, Video of Her Latest Photoshoot Goes Viral)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन डेब्यू करने से पहले ही पलक के पास चाहने वालों की एक लंबी फेहरिस्त बन चुकी है. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक ने सोशल मीडिया पर एक तगड़ा फैन बेस तैयार कर लिया है और वो उनके साथ अपनी ग्लैमरस फोटोज़ और वीडियोज़ को शेयर करके जुड़ी रहती हैं. अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही पलक भी बेहद हसीन और स्टाइलिश हैं और अब एक बार फिर पलक तिवारी ने अपने ग्लैमरस अंदाज़ से इंटरनेट पर आग लगा दी है. उनके लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पलक तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट का है. इस वीडियो में पलक का ग्लैमरस और हॉट अंदाज़ देखते ही बन रहा है. सोशल मीडिया पर नियिमत अंतराल पर अपनी तस्वीरों को शेयर करने वाली पलक के इस लेटेस्ट फोटोशूट वीडियो को देख फैन्स उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. ब्लैक ड्रेस में अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगा रहीं पलक के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं और लोग कमेंट करके उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं. यह भी पढ़ें: पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा स्पेशल नोट, इस बात के लिए अपनी मां को दिया धन्यवाद (Palak Pens a special note for Mother Shweta Tiwari, Says Thank You For This Thing)

दरअसल, कुछ समय पहले जब श्वेता तिवारी साउथ अफ्रीका के केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए शूटिंग कर रही थीं, तब उनकी बेटी पलक तिवारी ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल नोट लिखते हुए उन्हें थैंक यू कहा था. पलक ने श्वेता तिवारी की रेयांश के साथ पोज़ देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था- ‘सही ढंग से हमारी परवरिश करने के लिए धन्यवाद और हमें न केवल उपदेश देकर, बल्कि उदाहरण के माध्यम से सच्ची ताकत के बारे में बताने के साथ-साथ नकारात्मकता को हमारे आस-पास नहीं आने देने के लिए धन्यवाद. आप मेरा सब कुछ हैं. आप पूरी दुनिया में सबसे अच्छी माता-पिता हैं, हम आपको पाकर बहुत धन्य हैं. @shwera.tiwari’

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पलक तिवारी, श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. पहले पति से तलाक के बाद पलक अपनी मां श्वेता के साथ रहती हैं. श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी और साल 2000 में उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया था. हालांकि शादी के नौ साल बाद श्वेता ने घरेलू हिंसा का हवाला देते हुए साल 2007 में राजा चौधरी से तलाक की अर्जी दी थी. इसके बाद साल 2012 में श्वेता ने अपने को-स्टार अभिनव कोहली से शादी कर ली थी और साल 2016 में दोनों ने बेटे रेयांश का स्वागत किया. हालांकि साल 2019 में श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हो गईं. यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटोज़, उनके ग्लैमरस अंदाज़ को देख फैन्स हुए दीवाने (Shweta Tiwari’s Daughter Palak shares Her Latest Photos, Fans Gets Crazy After Seen Her Glamorous Style)

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, जो लोग पलक तिवारी को एक्टिंग करते हुए पर्दे पर देखना चाहते हैं, उनका इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है. पलक फिल्म ‘रोज़ी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं, जिसका निर्देशन विशाल रंजन मिश्रा ने किया है. फिल्म की कहानी रोज़ी नाम की एक कॉल सेंटर कर्मचारी और उसके अचानक गायब होने की मिस्ट्री पर आधारित है. फिल्म में विवेक ऑबेरॉय में नज़र आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है. हालांकि इस फिल्म के रिलीज़ डेट को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है.