मम्मी श्वेता तिवारी से तुलना करन...

मम्मी श्वेता तिवारी से तुलना करने पर बेटी पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…(Palak Tiwari Opened Up On Comparison With Mother Shweta Tiwari)

स्टार किड पलक तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी वे अपने म्यूजिक अलबम को लेकर चर्चा में रहती हैं, तो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ अपने रिश्तों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. तो कभी अपने स्टाइल और फैशन को फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आती हैं. और अब पलक बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं. ऐसे में उनकी तुलना उनकी मम्मी श्वेता तिवारी से हो रही हैं. इस तुलना के बारे में पलक ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना रिएक्शन दिया है.

कभी कभी फिल्म और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में स्टार किड्स के लिए अपने पांव जमाना इतना आसान भी नहीं होता है. जितना की पब्लिक को लगता है. जैसे ही स्टार किड्स इंडस्ट्री में कदम रखते हैं. पब्लिक उनकी तुलना उनके पेरेंट्स के साथ करना शुरू कर देते हैं. ये तुलना होती है कभी उनके लुक्स को लेकर तो कभी उनके ऑनस्क्रीन एक्टिंग को लेकर।

मां श्वेता तिवारी के कम्पेरिजन किए जाने पर पलक तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए पलक  ने कहा, ”मम्मी के साथ कम्पेरिज़न होना लाज़िमी है. असल में मैं इन्हीं तुलनाओं के साथ बड़ी हुई हूं.”

पलक ने यह भी बताया कि वह अच्छी तरह से जानती है और वे इस रास्ते पर चलने के लिए तैयार हैं.

पलक कहती हैं, ”मैंने ऐसे कमेंट्स बहुत सुने हैं, जैसे- ‘आपके जितनी ये सुंदर और टैलेंटेड होगी क्या?’ क्योंकि मैं अपने पिता राजा चौधरी जैसी दिखती हूं।  पब्लिक तो यह भी कहती हैं कि, ‘अरे आप पर ये नहीं गई’, ‘ये आप जैसी नहीं दिखती हैं’ फिर मैं तकिये पर पंच मारकर अपना गुस्सा निकाला करती थी। ये सब सुनते-सुनते मेरी लाइफ खराब हो गई. ये सब कमेंट सोचते हुए कि मैं अपनी मां की तरह नहीं दिखती हूं।”

अपनी बात को आगे बढ़ाती हुई पलक ने बताया कि कैसे उनकी मम्मी श्वेता तिवारी ने ऐसी स्थितियों में शांत रहना सिखाया और कैसे में अपने आप को सर्वश्रेष्ठ  बनने में मदद की.

पलक तिवारी कहती हैं, “मेरी मम्मी मुझसे समझाती थीं कि मैं अच्छी दिखती हूं। इसलिए ऐसे कमेंट्स मुझे अब डराते नहीं हैं. मैं उन्हे हलके तौर पर लेती हूं. मैं अपनी मां का बहुत सम्मान करती हूं. मैंने एक्टिंग के बारे में जो कुछ भी सीखा है, उन्हें देखकर सीखा है.अगर लोगों को लगता है कि मैं अभी तक ऊंचाई तक नहीं पहुंची तो मैं उनसे सहमत हूं. मुझे उनके लेवल तक पहुंचने के लिए बहुत काम करना है. उम्मीद है, किसी दिन मैं करूंगी,”

और भी पढ़ें: टीवी शो में काम करने का ऑफर मिला था माही विज की बेटी तारा को, पर एक्ट्रेस ने इस वजह से किया इंकार, बताई ये वजह (Mahhi Vij Reveals Her Daughter Tara Offered Daily Shop But Actress Rejected It)

×