एक्टर्स मोहित मलिक और अदिति...

एक्टर्स मोहित मलिक और अदिति मलिक ने शुरू की पैरेंट्स बनने की तैयारी, आनेवाले बच्चे के लिए बनवाया खूबसूरत बेड (Parents To Be Aditi Malik And Mohit Malik Set Up Beautiful Cradle For Baby)

जल्द ही पैरेंट्स बननेवाले एक्टर्स अदिति मलिक और मोहित मलिक बड़ी बेसब्री से अपने आनेवाले बच्चे का इंतज़ार कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. कपल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने लिए काफी एक्साइटेड है. अदिति और मोहित ने अपने आनेवाले बेबी का वेलकम करने के लिए घर पर उसके एक बड़ा ही खूबसूरत सा बेड (पालना) तैयार करवाया है. इस खूबसूरत पालने की तस्वीरें कपल ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

टीवी एक्टर्स अदिति मलिक और मोहित मलिक बहुत जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं और उन्होंने इसकी पूरी तैयारी भी कर ली है. बता दें कि अदिति मलिक की डिलीवरी मई में होनेवाली है और यह कपल का फर्स्ट बेबी है. अदिति के प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद मोहित और उनकी पत्नी ने एक-एक खूबसूरत और अनमोल पलों की तस्वीरें एप इंस्टाग्राम पर साझा की  हैं.

बाकी सेलेब्स की तरह अदिति ने अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ की. एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथवाली खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें साझा कीं. ये तस्वीरें उनके आने वाले बच्चे के पालने की हैं. जिसका सेट अप उन्होंने अपने घर पर लगवाया है.

Aditi Malik And Mohit Malik

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपने बच्चे के लिए सेटअप किए पालने की तस्वीरें शेयर की है. मई में अदिति की डिलीवरी होनेवाली है और वे अपने बेबी का वेलकम करनेवाले है. इसलिए अदिति और मोहित ने बच्चे के लिए घर में एक स्पेशल कॉर्नर बनवाया है.

Aditi Malik And Mohit Malik

अपने इंस्टाग्राम पर अदिति ने बेबी पालने की पहली फोटो शेयर की. जिसमें मोहित पालना बनाने वाले कारपेंटर को देख रहे हैं.

Aditi Malik And Mohit Malik

 दूसरी फोटो में अदिति ने आने वाले बेबी के खूबसूरत पालने की झलक दिखाई है. साथ  में कैप्शन लिखा, “कुछ ही दिनों में यह हमारा फेवरेट कॉर्नर बनने वाला है.”

Aditi Malik And Mohit Malik

और जो लास्ट फोटो शेयर की है, उसमें जल्द बननेवाले पैरेंट्स मोहित और अदिति दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने कैप्टन लिखा, “तुमसे मिलने के लिए अब और इंतज़ार नहीं कर सकते हैं” 

Aditi Malik

पिछली इंस्टाग्राम पोस्ट में अदिति  ने अपनी प्रेग्नेंसी  के कुछ खूबसूरत पलों को कैमरे में  कैद कर फैंस  के साथ शेयर किया है. अदिति ने अपनी मम्मी के साथ वाली एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में अदिति पंजीरी खाते हुए दिख रही है. उन्होंने यह भी मेंशन किया है कि देसी घी और ड्राई फ्रूट्स से बनी हुई है यह पंजीरी. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, “मैं  पंजीरी खा रही हूं. देसी घी और ड्राईफ्रूट्स से बनी हुई यह ट्रेडिशनल इंडियन डिश है, जिसे खाने से प्रेग्नेंट वुमन और न्यू मदर को बहुत फायदा होता है. यह नुट्रिशयस, यम्मी और इम्युनिटी बूस्टर है. इसमें मां का प्यार भी मिला होता है, जिससे एक्स्ट्रा टेस्ट आता है. लव यू ममा!”

और भी पढ़ें: मिलिए नन्ही माता रानी तारा से, जय भानुशाली-माही विज ने कनक पूजा के लिए बिटिया को ट्रेडिशनल अवतार में उतार छुए उसके पैर, लिया आशीर्वाद- देखें क्यूट वीडियो! (Cute Video: Jay Bhanushali-Mahi Vij Dress-Up Their Daughter Tara In Indian Outfit For Kanjak Puja)