पवित्र रिश्ता 2.0: सेट पर क...

पवित्र रिश्ता 2.0: सेट पर कोविड टेस्ट कराते समय अंकिता लोखंडे ने बनाया अजीबो-गरीब मुंह, वीडियो हुआ वायरल (Pavitra Rishta 2.0: Ankita Lokhande Made a Strange Mouth While COVID-19 Test on The Set, Video Goes Viral)

‘पवित्र रिश्ता’ के पहले सीज़न में सुशांत सिंह राजपूत ने मानव और अंकिता लोखंडे ने अर्चना बनकर लोगों के दिलों को जीत लिया था. आज भी लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के तौर पर ही याद करते हैं. हालांकि अब इस सीरियल का सीक्वल आ रहा है. जी हां, ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा और इसकी शूटिंग भी शुरु हो चुकी है. ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में शहीर शेख, मानव और अर्चना के रोल में अंकिता लोखंडे नज़र आएंगी. शूटिंग की कुछ फोटोज़ हाल ही में सामने आई थीं और अब सेट से अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपना कोविड़-19 टेस्ट कराते समय अजीबो-गरीब मुंह बनाती हुई नज़र आ रही हैं. यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के सेट पर कोविड टेस्ट कराते समय अजीबो-गरीब मुंह बनाती अंकिता लोखंडे के वीडियो को देख सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. अंकिता के वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने कमेंट कर लिखा है- ‘नौटंकी स्नेक लेडी’, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है- ‘सुशांत फोकट में पब्लिसिटी दे गया इनको.’ वहीं एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ‘सभी डिपार्टमेंट में एक्स्ट्रा ओवरएक्टिंग.’ इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स के ज़रिए इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: पवित्र रिश्ता 2 के बॉयकॉट की मांग पर शहीर शेख ने सुशांत को याद कर लिखा इमोशनल नोट, बताया कि क्यों डर रहे थे मानव का रोल करने से! (Pavitra Rishta 2.0: ‘Sushant, You Will Always Be Manav’ Shaheer Sheikh Pens Emotional Note)

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे सेट पर मेकअप रूप में बैठी हैं, तभी वहां एक शख्स उनका कोविड टेस्ट करने के लिए पहुंचता है. अंकिता पहले हसंती हैं, फिर अपने नाक को छूती हैं और अपने जीभ को निकाल कर अजीबो-गरीब मुंह बनाती हैं. जब शक्स उनका टेस्ट करता है तब उनके चेहरे का हाव भाव देखने लायक होता है, फिर आखिर में अंकिता हंसते हुए भगवान का शुक्रिया अदा करती हैं.

वहीं अपने दिवंगत भाई और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सीक्वल की शूटिंग शुरु होने पर श्वेता सिंह कीर्ति बेहद खुश हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में शो और शो के स्टारकास्ट के लिए इमोशनल मैसेज लिखा था. श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता लोखंडे और शहीर शेख की एक तस्वीर शेयर कर लिखा था- ‘मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि शो दोबारा शुरु हो रहा है. पवित्र रिश्ता की पूरी टीम को शुभकामनाएं.’

Ankita Lokhande And Shaheer Sheikh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि शो की शूटिंग शुरु होते ही ट्विटर पर ‘पवित्र रिश्ता 2’ को बॉयकॉट करने की मांग भी उठने लगी. लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को ही असली मानव बताया है. इस बीच शहीर शेख ने सुशांत और शो को लेकर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- पवित्र रिश्ता 2 के लिए जब पहली बार मुझसे कॉन्टैक्ट किया गया था, तो मैं चौंक गया था. भला ऐसा कौन होगा, जो ऐसा किरदार निभाने की हिम्मत करेगा जिसे सुशांत ने हमेशा के लिए अमर कर दिया है. हालांकि मुझे झिझक हुई लेकिन मैंने सोचा कि मैं सुशांत को जानता हूं और वो हर चुनौती का सामना करना जानते थे, इसलिए मैंने तय किया कि बेशक सुशांत द्वारा निभाए गए किरदार को निभाना और दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरना बेहद मुश्किल है, लेकिन कोशिश न करना उससे भी ज्यादा डरावना है, इसलिए मैंने यह चुनौती स्वीकार कर ली. यह भी पढ़ें: सुशांत के फैन्स ने की ‘पवित्र रिश्ता 2’ को बॉयकॉट करने की मांग, कहा, उनके लिए एक ही मानव था-सुशांत, अंकिता को कहा नौटंकिता (Sushant’s Fans Demand To Boycott Pavitra Rishta 2, Say Their Only Manav Is Sushant Singh, Call Ankita Lokhande ‘Nautankita’)

Ankita Lokhande and Sushant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की जगह फैन्स मानव के रोल में शहीर शेख को देखने के लिए तैयार नहीं हैं, लिहाजा सोशल मीडिया पर #BoycottPavitraRishta2 ट्रेंड भी हुआ. सुशांत के चाहने वाले मानव के रोल में किसी और को देखना ही नहीं चाहते हैं. उनका मानना है कि मानव के किरदार के लिए सुशांत की जगह कोई और एक्टर नहीं ले सकता है. बता दें कि पिछले साल यानी 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे.