सुशांत के फैन्स ने की ̵...

सुशांत के फैन्स ने की ‘पवित्र रिश्ता 2’ को बॉयकॉट करने की मांग, कहा, उनके लिए एक ही मानव था-सुशांत, अंकिता को कहा नौटंकिता (Sushant’s Fans Demand To Boycott Pavitra Rishta 2, Say Their Only Manav Is Sushant Singh, Call Ankita Lokhande ‘Nautankita’)

टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए गए शोज में से एक ‘पवित्र रिश्ता’ के सेकंड सीज़न की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ‘पवित्र रिश्ता’ शो का नाम सुनते ही आज भी अर्चना के लुक में अंकिता लोखंडे और मानव के रूप में सुशांत सिंह राजपूत का ही चेहरा जेहन में आता है. इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को इतनी पसंद आई थी और रील लाइफ से दोनों रियल लाइफ कपल भी बन गए.

Pavitra Rishta 2

अब एक बार फिर से इस शो को नए अंदाज में दर्शकों के सामने पेश करने की शुरुआत हो चुकी है. हालांकि, अब इस शो में कुछ चीज़ें बदल चुकी हैं. ‘अर्चना’ के किरदार में इस बार भी भले ही अंकिता लोखंडे नजर आएं, लेकिन शो के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं. ऐसे में ‘पवित्र रिश्ता 2’ में मानव की भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत की जगह शाहीर शेख नजर आने वाले हैं. शूटिंग के सेट से शाहीर और अंकिता की पहली तस्वीरें सोशल सामने आ चुकी हैं.

Pavitra Rishta 2

लेकिन सोशल मीडिया पर शूटिंग की पिक्चर्स आने के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स नाराज़ नज़र आ रहे हैं. वो मानव के रोल में किसी और एक्टर को देखना स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर शो के खिलाफ लिखना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं ट्विटर पर हैशटैग बायकॉट पवित्र रिशता-2 ट्रेंड कर रहा है और सुशांत के फैंस का कहना कि वो यह शो नहीं देखेंगे, जिसमें अब सुशांत को मानव के रूप में नहीं दिखाया जाएगा. फैंस ने अंकिता लोखंडे को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं और उनको नौटंकिता नाम तक दे डाला है.

Pavitra Rishta 2

सुशांत के एक फैन ने ट्वीट किया, ‘कोई भी सुशांत की जगह नहीं ले सकता. किसी में भी उसके चरित्र को बदलने की हिम्मत नहीं है. वह हमारे साथ है. वह हमारे दिलों में जीवित है. हम उसके सम्मान के लिए लड़ते रहेंगे’.

Sushant Singh

तो कुछ लोग कह रहे हैं, हमारा मानव सिर्फ और सिर्फ सुशांत था. एक अन्य फैन ने ट्वीट किया है, ‘सुशांत नहीं तो पवित्र रिश्ता नहीं. हमारा सुशांत ही मानव है बायकॉट पवित्र रिश्ता 2’

Pavitra Rishta

वहीं एक फैन ने ट्वीट किया, ‘सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता. किसी में भी उसके चरित्र को बदलने की हिम्मत नहीं है. वह हमारे साथ है. वह हमारे दिलों में ज़िंदा है. हम उसके सम्मान के लिए लड़ते रहेंगे.’

Pavitra Rishta 2

वहीं कई फैन्स अंकिता को सुशांत की मृत्यु के एक साल बाद शो के दूसरे सीजन का हिस्सा बनने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. एक फैन ने अंकिता पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है, ‘पवित्र रिश्ता सुशांत की वजह से पॉपुलर था, किसी ‘नौटंकिता’ के लिए नहीं.’

Pavitra Rishta 2

बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत-अंकिता ने मानव और अर्चना के किरदारों को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा था कि लोग दोनों को रियल लाइफ में भी कपल के तौर पर देखने लगे थे और ऐसा ही हुआ भी था. सुशांत-अंकिता रियल लाइफ में भी एक दूसरे से प्यार करने लगे थे. पवित्र रिश्ता’ 2014 में ऑफ एयर हो गया था और सुशांत की डेथ के बाद से ही इसका सीज़न 2 बनाने की तैयारी चल रही थी. और अब जबकि इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है तो सुशांत के फैन्स शो में मानव के रोल में किसी और को देखने की कल्पना भी नहीं कर रहे. ऐसे में ऑन एयर होने से पहले ही ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी है.