‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट...

‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को बर्थडे पर दिया स्पेशल गिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल (‘Pavitra Rishta’ Actress Ankita Lokhande Gives a Special Gift to Vicky Jain on His Birthday, Video Goes Viral)

‘पवित्र रिश्ता’ की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज यानी 1 अगस्त को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन का 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए अंकिता ने खास सरप्राइज़ प्लान किया और गिफ्ट देकर विक्की जैन को आश्चर्यचकित कर दिया. अंकिता ने इस स्पेशल मुमेंट का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, जिसमें वो विक्की जैन के बर्थडे को बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Vicky Jain
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में अंकिता जॉगर्स और हुडी में हेडफोन का सेट हाथ में लिए हुए नज़र रही हैं. विक्की के बर्थडे पर वो उन्हें सरप्राइज़ देने के लिए मुड़ने के लिए कहती हुई दिखाई दे रही हैं, फिर मुड़ने के बाद विक्की उनसे बर्थडे गिफ्ट मांगते हैं तो वो उसे एक स्मार्ट हेडफोन सेट देकर सरप्राइज़ देती हैं. गिफ्ट मिलने के बाद विक्की के चेहरे की खुशी देखते ही बनती है और वो खुशी से अंकिता को गले लगा लेते हैं. दोनों गले मिलकर एक-दूसरे को किस करते हैं. यह भी पढ़ें: पवित्र रिश्ता 2.0: सेट पर कोविड टेस्ट कराते समय अंकिता लोखंडे ने बनाया अजीबो-गरीब मुंह, वीडियो हुआ वायरल (Pavitra Rishta 2.0: Ankita Lokhande Made a Strange Mouth While COVID-19 Test on The Set, Video Goes Viral)

Vicky Jain
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Vicky Jain
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकिता ने इस खास लम्हे का एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन लिखा है- ‘आपका सबसे अच्छा साल आपके आगे है और आपका सर्वश्रेष्ठ अब मेरे साथ है और मैं वादा करती हूं कि मैं जीवन के हर उतार-चढ़ाव में आपके साथ रहूंगी. हैप्पी बर्थडे माय मैन.ट अंकिता द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स लाइक्स व कमेंट के ज़रिए विक्की जैन को बर्थडे विश कर रहे हैं.

बता दें कि अंकिता लोखंडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेन ने अपने दिवंगत पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि के एक दिन बाद विक्की जैन के लिए एक प्रशंसा पोस्ट भी लिखा था. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था- ‘मैं सोचती थी कि अतीत में मैंने जो भी दिल टूटने और निराशाओं का अनुभव किया है, उसके कारण मुझे फिर कभी खुशी या प्यार नहीं मिलेगा, लेकिन फिर मैं तुमसे मिली और तुमने मुझ पर विश्वास किया, फिर हमें प्यार हो गया.’

Vicky Jain and Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Vicky Jain and Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने आगे लिखा था- ‘मेरे जीवन में आने और मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए धन्यवाद. आपके प्यार के लिए धन्यवाद जो मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करता है. मैं आपको वह सभी खुशी देने का वादा करती हूं जिसके आप हकदार हैं. अपने साथी की सराहना करना महत्वपूर्ण है कि वह आपके लिए क्या कर रहा है. हर आदमी इस स्थिति को उस तरह से नहीं संभाल सकता जैसा आपने किया था. हर चीज के लिए धन्यवाद.’ यह भी पढ़ें: पवित्र रिश्ता 2 के बॉयकॉट की मांग पर शहीर शेख ने सुशांत को याद कर लिखा इमोशनल नोट, बताया कि क्यों डर रहे थे मानव का रोल करने से! (Pavitra Rishta 2.0: ‘Sushant, You Will Always Be Manav’ Shaheer Sheikh Pens Emotional Note)

Vicky Jain and Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Vicky Jain and Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि यानी 14 जून 2021 को अंकिता ने सुशांत की कई अनमोल यादों को सोशल मीडिया के ज़रिए फैन्स के साथ शेयर किया था. यहां तक कि उन्होंने दिवंगत एक्टर की याद में उनकी आत्मा की शांति के लिए एक हवन भी किया था. अंकिता और सुशांत को ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ देखा गया था और मानव व अर्चना के किरदार में दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.

×