शादी के बाद मुंबई अपने घर पहुंचे...

शादी के बाद मुंबई अपने घर पहुंचे पायल रोहतगी-संग्राम सिंह ने निभाई गृह प्रवेश की रस्म, सत्यनारायण- पूजा के साथ की नई ज़िंदगी की शुरुआत (Payal Rohatgi Sangram Singh Perform Grih Parvesh Ritual After Reaching Mumbai Home)

Lन्यूली वेड कपल ‘लॉकअप’ फेम एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) शादी के बाद मुंबई लौट आए हैं. कपल ने 9 जुलाई को दोनों ने आगरा में शादी रचाई थी, जिसके बाद कपल ने पहले आगरा, फिर पायल के होम टाउन अहमदाबाद में ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट किया था. और अब शादी के बाद ये न्यूली वेड कपल मुंबई लौट आया है.

मुम्बई आने के बाद पायल और संग्राम मुंबई के वर्सोवा स्थित अपने घर पर्ल-हाइट पहुंचे, जहाँ पर बहुत सादगी और पारम्परिक ढंग से पायल ने गृहप्रवेश की रस्म निभाई. गृहप्रवेश के बाद माथे पर टीका लगाकर और आरती उतारकर कपल को वेलकम किया गया. इस मौके पर कपल बेहद खुश नज़र आ रहा था.

इसके बाद उन्होंने घर में सत्यनारायण की पूजा भी रखी और भगवान के आशीर्वाद के साथ नए जीवन की शुरुआत की. गृहप्रवेश की एक झलक पायल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

इस मौके पर संग्राम सिंह ने कहा, “शादी बहुत ही खूबसूरत एहसास हैं जो आपको एक दूसरे के प्रति और जिम्मेदार बनाता है. शादी हमारे जीवन को एक दिशा देती है. शादी के बाद पायल काफी शांत हो गयी हैं. पहले की तरह वो छोटी-छोटी बातों पर बहस नही करती. अब वो ज्यादा स्थिर-शांत और मैच्योर हो गयी हैं.”

रिपोर्ट्स के अनुसार कपल जल्दी ही मुंबई में भी अपने फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट करनेवाले हैं, जिसमें बी टाउन के कई सेलेब्स के शामिल होने की बात की जा रही है.

×