करीना कपूर खान को लेकर फूटा लोगो...

करीना कपूर खान को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा, जानें क्यों सोशल मीडिया पर उठी एक्ट्रेस को बॉयकॉट करने की मांग? (People Are Angry With Kareena Kapoor Khan, know Why Twitterati Demands to Boycott Actress)

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेगम साहिबा यानी करीना कपूर खान को लेकर लोग गुस्से में हैं और वो सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि लोग उनसे न सिर्फ खफा हो गए हैं, बल्कि उन्हें बॉयकॉट करने की मांग भी कर रहे हैं? दरअसल, इसकी वजह करीना कपूर खान से जुड़ी एक खबर है, जिसे लेकर यह बवाल मचा है और ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड कर रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि करीना कपूर ने फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए की मांग की है.

Kareena Kapoor Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस खबर को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी गुस्से में आ गए हैं और वो इस खबर के स्क्रीनशॉट को शेयर करके सोशल मीडिया पर करीना को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. करीना को बॉयकॉट करने की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर #BoycottKareenaKhan तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट के ज़रिए यह भी कह रहे हैं कि करीना कपूर खान को सीता का किरदार नहीं निभाना चाहिए.

एक ओर जहां सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है तो वहीं फिल्म के राइटर ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए साफ किया था कि यह खबर गलत है. उन्होंने कहा था कि करीना कपूर खान को फिल्म का ऑफर नहीं दिया गया है, इसलिए यह खबर फेक है. बता दें कि फिल्म के राइटर द्वारा इस खबर को गलत बताए जाने के बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है और वो करीना कपूर के खिलाफ अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं.

हालांकि फिल्म को लेकर खबरें तो ऐसी भी सामने आई हैं कि रावण के किरदार के लिए एक्टर रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है, लेकिन इस बारे में फिलहाल एक्टर की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. ऐसे में इस खबर में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

Ranveer Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में दिखाई देंगे. बताया जाता है कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान जब करीना इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब वो प्रेग्नेंट थीं, लेकिन एडिटिंग के ज़रिए फिल्म में करीना के बेबी बंप को छिपा दिया जाएगा.

Kareena Kapoor Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kareena Kapoor Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी. फिल्म ‘टशन’ के सेट पर साथ काम करते समय दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं, जिसके बाद दोनों ने लिव-इन-रिलेशन में रहने का फैसला किया और फिर शादी के बंधन में बंधे. सारा और इब्राहिम अली खान के पिता सैफ अली खान से शादी के बाद करीना ने तैमूर को जन्म दिया, जिनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. वहीं तैमूर के बाद इस साल के शुरुआत में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया.

×