Grand Reception! देखें विराट-अनुष्का की रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड और होटल की पिक्चर्स! (Pictures Of Virat-Anushka’s Grand Wedding Reception Invitation Card And Venue)

Virat-Anushka, Wedding, Reception Invitation Card, Venue

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर को इटली में हुई थी और अब दोनों रोमांटिक शहर रोम में अपना हनीमून मना रहे हैं. शादी का सेलिब्रेशन अभी ख़त्म नही हुआ है. अभी तो पार्टी बाक़ी है, जिसकी तैयारियां जो़र-शोर से शुरू हो भी चुकी है. 21 दिसंबर को दिल्ली में दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है, जबकि मुंबई में 21 दिसंबर को दूसरा रिसेप्शन रखा जाएगी. गोस्ट लिस्ट तैयार है और लोगों को इनविटेशन कार्ड भी भेजा जा रहा है. महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर इनविटेशन कार्ड की पिक्चर्स शेयर की हैं.

अनुष्का और विराट की शादी की ही तरह ये कार्ड भी काफ़ी स्टाइलिश और क्लासी है. ख़बरें है कि विराट ने पहला कार्ड सचिन तेंदुलकर को भेजा है, वहीं अनुष्का ने शादी का पहला कार्ड शाहरुख खान को भेजा है, जिसके साथ उन्होंने अपना पहली फिल्म की थी.

Virat-Anushka, Wedding, Reception Invitation Card, Venue

इस कार्ड में एक छोटा-सा प्लांट है और अनुष्का का नाम विराट से पहले लिखा गया है.

Virat-Anushka, Wedding, Reception Invitation Card, Venue

यह भी पढ़ें: Watch! संगीत के फंक्शन में विराट ने अनुष्का के लिए गाया ये रोमांटिक गाना 

विराट-अनुष्का पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में होने वाला है. देखें अंदर से कितना आलिशान है ये पांच सितारा होटल. इस होटल में 500 से 1000 लोगों के लिए जगह है. होटल के दरबार हॉल में रिसेप्शन होने वाला है. होटल में 300 कार अंदर और 250 कार बाहर खड़ी की जा सकती हैं. 

Virat-Anushka, Wedding, Reception Invitation Card, Venue Virat-Anushka, Wedding, Reception Invitation Card, Venue Virat-Anushka, Wedding, Reception Invitation Card, Venue Virat-Anushka, Wedding, Reception Invitation Card, Venue

दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन के बाद विराट-अनुष्का साउथ अफ्रिका के लिए रवाना होंगे, जहां विराट टेस्ट सीरिज़ खेलेंगे, वहीं दोनों साथ मिलकर न्यू ईयर भी मनाएंगे.

[amazon_link asins=’B018NZ3WXA,B00TDRW2MK,B0732YND2H,B0732ZSCCQ’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’d149b507-e0aa-11e7-bf07-4b8d2cb6ddb0′]