कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी आलिया भट्ट ! (Alia will Celebrate her birthday with Ranbir Kapoor)

वैसे तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  हर साल अपना जन्मदिन अपनी फैमिली के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं, लेकिन इस बार वो फैमिली और फ्रेंड्स से बहुत दूर बुल्गेरिया में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. जी हां, 15 मार्च यानी आज आलिया पूरे 25 साल की हो गई हैं.  बताया जा रहा है कि बिज़ी शेड्यूल के चलते आलिया अपने 25वें बर्थडे के दिन भी शूटिंग करनेवाली हैं, लेकिन उनके साथ एक खास शख्स भी मौजूद है, जिसने आलिया के बर्थडे के लिए कुछ सीक्रेट प्लान किया है.
बता दें कि दीपिका और कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर  भी इन दिनों आलिया के साथ बुल्गेरिया में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ मिलकर आलिया के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए कुछ सीक्रेट प्लान किया है, ताकि वो आलिया को सरप्राइज़ दे सकें.
हालांकि इससे पहले भी आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक शो में कहा था कि आलिया और रणबीर कपूर साल 2018 में शादी कर सकते हैं, उनके इस बयान के बाद से ही दोनों को बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स के रुप में देखा जाने लगा. खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग के बहाने ही सही पर आलिया और रणबीर को एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने अच्छा मौका भी मिल रहा है.
हालांकि आलिया रणबीर को कितना पसंद करती हैं इसका इज़हार वो सरेआम कर चुकी हैं. फिल्म ‘स्टूडेंट  ऑफ द ईयर’ के प्रमोशन के दौरान वो रणबीर के लिए अपनी फिलिंग्स का इज़हार पब्लिकली कर चुकी हैं. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर कपूर के साथ अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट करना आलिया के लिए किसी बड़े सरप्राइज़ से कम नहीं है.