पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी ...

पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मिली जमानत… (Pornography Case: Shilpa Shetty’s Husband Raj Kundra Gets Bail)



अश्लील कंटेंट बनाकर दिखाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को दो महीने पहले अरेस्ट कर किया गया था. इस मामले मेंक् काफ़ी छानबीन हुई थी और कई सबूत भी उनके खिलाफ मिले थे. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे जैसे कई लोगों ने अपनी गवाही भी दी थी.


लेकिन अब जाकर राज कुंद्रा को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पचास हज़ार के मुचलके पर जमानत मिल गई है. उनके वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि राज कुंद्रा या रेयान ये तय नहीं करते थे कि क्या अपलोड किया जाना है. 1400 पेजों की चार्जशीट में एक भी ऐसा सबूत नहीं था जो दिखाता हो कि राज अपलोड कर रहे थे. क्या कंटेंट जानी है यह कलाकार और प्रोड्यूसर तय करते थे. इसमें राज कुंद्रा का कोई भी दखल नहीं रहता था, इसलिए उन्हें जमानत तो मिल जानी चाहिए.
राज कुंद्रा को क़रीब 19 जुलाई को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था. बाद में उनके ख़िलाफ़ सबूत मिलते ही उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया था. इसके लिए जमानत खारिज कर दी गई थी. अब जाकर मिली है.
पुलिस और सीबीआई को फरवरी के महीने में ही कई सबूत मिले थे इस एडल्ट कंटेंट को लेकर, पर इसकी सही मायने में गंभीरता से छानबीन जुलाई के महीने में हुई थी और फिर उन्होंने राज को गिरफ़्तार कर लिया गया था.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से जल्द ही लेंगी तलाक, केआरके ने की भविष्यवाणी (Shilpa Will Get Divorce From Raj Kundra Soon, KRK Predicts On Twitter)


फिर धीरे-धीरे कई पहलू सामने आते गए और उन पर कई गंभीर आरोप लगते गए. इस मामले में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी. शिल्पा का कहना था कि वह अपने काम में इतना व्यस्त रहती थीं कि उन्हें यह नहीं पता कि राज और उनकी कंपनी क्या करती है.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कुछ समय पहले ही सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी. यह चार्जशीट लगभग 1467 पन्ने की थी, जिसमें 43 गवाहों के बयान दर्ज हैं.  
इस पूरे मामले में फरवरी 2021 में केस दर्ज किया गया था. इसके बाद से पुलिस इस केस में लगी हुई है और बारीकी से जांच कर रही है.
इस केस में पहले एक व्हाट्सएप ग्रुप की चैट भी सामने आई थी. इस ग्रुप का नाम एच अकाउंट्स था. ग्रुप के एडमिन राज कुंद्रा थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस ग्रुप में मॉडल्स के पेमेंट से लेकर रेवेन्यू तक बातचीत होती रहती थी. 




यह भी पढ़ें: शाहीर शेख और रुचिका कपूर ने अपनी नन्ही परी का किया नामकरण, फैंस को बताया, क्या रखा है बेटी का नाम! (Tv Actor Shaheer Sheikh Reveals His Daughter’s Name With An Unseen Picture & Emotional Post)

Photo Courtesy: Instagram

×