प्रज्ञा जयसवाल को लेनी पड़ी थी स...

प्रज्ञा जयसवाल को लेनी पड़ी थी सलमान खान से उन्हें छूने की परमिशन, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Pragya Jaiswal Had To Take Permission From Salman Khan To Touch Him, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड के दबंग भाईजान, यानी की सलमान खान की इंडस्ट्री में इमेज ही ऐसी है, कि उनके सामने आने पर अच्छे-अच्छों के पसीनों छूट जाते हैं. कुछ ऐसा ही हाल रहा इंडस्ट्री की नई नवेली एक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल का, जब पहली बार उनका सामना हुआ बॉलीवुड के इस दबंग सुपस्टार से. जैसा कि आप जानते हैं कि इन दिनों सलमान खान अपने नए सॉन्ग ‘मैं चला’ को लेकर काफी टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. बता दें कि गाने में उनके साथ जो लड़की रोमांस करती नज़र आ रही हैं, वो कोई और नहीं बल्कि प्रज्ञा जयसवाल हैं. इसी रोमांटिक सॉन्ग से जुड़ा है प्रज्ञा का वो दिलचस्प किस्सा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस गाने को अगर आपने देखा होगा तो पता चल ही गया होगा कि इसे सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और गुरु रंधावा ने गाया है, दोनों की खूबसूरत आवाज़ पर सलमान और प्रज्ञा का रोमांटिक सीन बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. तभी तो ऑडियंस का इस गाने को जमकर प्यार भी मिल रहा है. दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने के रिलीज होने के कुछ समय बाद प्रज्ञा जयसवाल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था. उसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था, कि आखिर उन्हें सलमान से उनको छूने की परमिशन क्यों लेनी पड़ी थी.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने रिजेक्ट कर दी थी ये 7 सुपरहिट फिल्में, जानकर दंग रह जाएंगे आप (These 7 Superhit Films Were Rejected By Deepika Padukone, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल प्रज्ञा का कहना था कि वो किसी भी सूरत में नहीं चाहती थीं कि सलमान उनसे नाराज़ हो जाएं. चुकी वो पहली बार उनके साथ काम कर रही थीं, तो इसलिए वो बहुत ज्यादा डरी हुई थीं. वैसे भी सलमान खान की इमेज है ही ऐसी कि कोई भी डरे. इसका ये मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि वो अपने कोस्टार के साथ बुरा बिहेव करते हैं. इस मामले में तो उनके साथ जिसने भी काम किया है, हर किसी ने उनकी सिर्फ तारीफ ही की है. लेकिन प्रज्ञा पहली बार उनसे मिल रही थीं इसलिए वो डरी हुई थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान प्रज्ञा ने बताया कि, “मैं पहली बार हमारे गाने के शूट पर सलमान खान से मिली थी. ऐसे में मुझे नहीं पता था कि उन्हें क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं. जब आप किसी से पहली बार मिलते हैं और वो भी इंडिया के बड़े स्टार सलमान खान से तो आप श्योर होना चाहते हैं कि आप सबकुछ सही करें. आप गलती से भी कुछ ऐसा नहीं करना चाहते, जिससे वो नाराज़ हो जाए या गुस्सा हो जाए.”

ये भी पढ़ें: लता मंगेशकर से जुड़ी ये बातें नहीं जानते होंगे आप (You Would Not Know These Things Related To Lata Mangeshkar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रज्ञा यजसवाल ने आगे बताया कि, “मैं बस पूरी तरह श्योर होना चाहती थी. इसलिए पहले दिन ही मैंने सलमान सर से पूछा, ‘क्या मैं आपको छू सकती हूं?’ ये एक रोमांटिक गाना है. बहुत क्यूट मोमेंट्स हैं और कंफर्टेबल होने के लिए आपके बीच अच्छी केमिस्ट्री होनी चाहिए. मैं इस बात का ध्यान रखना चाहती थी कि सर का मूड अच्छा रहे. कुछ ऐसा नहीं करना चाहती थी, जिससे वो कहें कि ये कुछ ज्यादा ही कर रही है. इसलिए मैंने उनकी परमिशन मांगी थी. पहले दिन मैंने उनसे पूछा कि क्या आपको छू सकती हूं तो उन्होंने कहा, कोई प्रॉब्लम नहीं, आप मुझे छू सकती हो. पहले दिन के बाद मैं फिर कंफर्टेबल हो गई.”

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘दबंग 4’ में सलमान खान के साथ प्रज्ञा जयसवाल नज़र आ सकती हैं. हालांकि ऑफिशियली तौर पर इसकी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है. लेकिन अगर ये खबर सही होती है, तो ‘दबंग 4’ प्रज्ञा जयसवाल की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें: जब कपिल का शो देखने के लिए कोहली को देना पड़ा 3 लाख का बिल, जानकर हैरान रह जाएंगे आप (When Kohli Had To Pay A Bill Of 3 Lakhs To Watch Kapil’s Show, You Will Be Surprised To Know)

×