नूतन की पोती प्रनूतन ने किया दाद...

नूतन की पोती प्रनूतन ने किया दादी के गाने ‘मोरा गोरा रंग लई ले…’ पे खूबसूरत डांस, वायरल हो रहा वीडियो (Pranutan Dances To Grand Maa Nutan’s Hit Song ‘Mora Gora Rang Lai le…’, Video Goes Viral)

एक्टर मोहनीश बहल की बेटी और एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन बहल हालांकि अब भी बॉलीवुड में खुद को साबित करने में लगी हुई हैं और अब तक उनका फ़िल्मी करियर खास नहीं चल पाया है, लेकिन वो दादी नूतन की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती के चर्चे अक्सर ही होते रहते हैं.

pranutan bahl

प्रनूतन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं और अक्सर ही अपने फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार प्रनूतन ने कुछ ऐसा शेयर कर दिया है कि इंस्टा यूज़र्स कह रहे हैं कि प्रनूतन ने इस प्लेटफॉर्म पर रौनक ला दी है.

pranutan bahl

दरअसल प्रनूतन ने अपनी दादी के बेहद खूबसूरत गाने ‘मोरा गोरा अंग लइ ले…’ पर डांस करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये गाना अपने आप में ही इतना सुंदर है, उस पर प्रनूतन का डांस इतना खूबसूरत और क्लासी लग रहा है कि उन पर से नज़रें ही नहीं हट रही हैं. प्रनूतन के ग्रेसफुल मूव्स और एक्सप्रेशन देखकर हर किसी को नूतन की याद आ जा रही है. खुद प्रनूतन को ये डांस वीडियो बेहद स्पेशल लग रहा है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘ये मेरे लिए बहुत स्पेशल है, क्योंकि ये मेरे दादी का गाना है.’

pranutan bahl

ये गाना 1963 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘बंदिनी’ का है, जिसे लता मंगेशकर ने गाया है. ये गाना न सिर्फ अपने ज़माने में हिट हुआ था, बल्कि आज भी उतना ही पसन्द किया जाता है फिलहाल प्रनूतन का यह डांस वीडियो चर्चा में है और यूज़र्स उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. आप भी देखें प्रनूतन का ये डांस वीडियो:

बता दें कि मोहनिश बहल की बेटी प्रनूतन को सलमान खान ने अपने बैनर से लॉन्च किया था. प्रनूतन की पहली फिल्म का नाम ‘नोटबुक’ था. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली, लेकिन प्रनूतन की एक्टिंग की खूब तारीफें हुईं. इन दिनों वह अपनी आनेवाली फिल्म ‘हेलमेट’ को लेकर काफी चर्चा में हैं, जो काफी बोल्ड सब्जेक्ट को लेकर चर्चा में है.

pranutan bahl

×