अगले महीने सगाई कर सकते हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस? (Priyanka Chopra And Nick Jonas To Get Engaged Next Month?)

जैसे-जैसे समय बीत रहा है, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का रिश्ता मज़बूत होते जा रहा है. अगर ख़बरों की मानें तो दोनों लव बर्ड्स जुलाई के अंत तक या अगस्त में  सगाई कर सकते हैं. सूत्रों के अनुसार, सगाई का निर्णय निक के भारत आने के बाद लिया गया. आपको बता दें कि फिलहाल निक और प्रियंका गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं.

Priyanka Chopra,Nick Jonas

Priyanka Chopra,Nick Jonas

पिछले कुछ हफ़्तों से प्रियंका और निक की क़रीबियां सबके कौतूहल का विषय बनी हुई हैं. उन्हें कई बार एक-दूसरे के साथ देखा गया, जिसके बाद दोनों के अफेयर की ख़बरें तेज़ हो गईं. प्रियंका और निक पहली बार मेट गाला 2017 में एक साथ देखे गए. अब प्रियंका के साथ निक के भारत आने से सभी को यह लगने लगा है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो ज़रूर चल रहा है.

Priyanka Chopra,Nick Jonas

Priyanka Chopra,Nick Jonas

निक के साथ पहली मीटिंग के बारे में बात करते हुए प्रियंका की मां मधु ने कहा कि उन्हें निक को अच्छी तरह समझने का मौक़ा नहीं मिला, क्योंकि वे निक से अकेले में नहीं मिलीं. जब उनकी मुलाक़ात निक के साथ हुई थी, तो साथ में 10 और लोग भी था. मधु के अनुसार, वे निक को पहली बार मिली हैं, इसलिए उनके  बारे में किसी तरह की राय बनाना बहुत जल्दीबाज़ी होगी.

ये भी पढ़ेंः लुधियाना में टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक का हुआ रिसेप्शन, देखें पिक्स