प्रियंका चोपड़ा ने रचा इतिह...

प्रियंका चोपड़ा ने रचा इतिहास, जानिए क्या है ख़ास बात (Priyanka Chopra becomes the only actress ever to have 4 statues at Madame Tussauds)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सांतवे आसमान पर हैं. निक जोनस (Nick Jonas) से शादी करने के बाद वे हर एक लम्हें का आनंद ले रही हैं और एक से बढ़कर एक नई जगहों पर घूमने जा रही हैं. अब उनके लिए एक और खुशखबरी आई है, जिसने उनकी ख़ुशी को दोगुना कर दिया है और उनकी उपलब्धियों की लिस्ट में ईज़ाफा कर दिया है.

Priyanka Chopra

न्यूयॉर्क के वैक्स स्टैच्यू म्यूजियम मैडम तुसाद ने प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू बनाकर उन्हें बेहद खास तोहफा दिया है. इस बात जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैडम तुसाद म्यूजियम में लगे अपने स्टैच्यू के साथ एक तस्वरी शेयर की है.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू सिर्फ न्यूयॉर्क के ही म्यूजियम में नहीं लगा है बल्कि जल्दी ही उनका पुतला लंदन, सिडनी और एशिया में भी पहुंचने वाला है. इसी के साथ वो पहली ऐसी ग्लोबल सेलिब्रिटी बन गई हैं जिन्हें मैडम तुसाद के 4 म्यूजियम में जगह मिली है. अब तक ऐसा सम्मान किसी भी सेलिब्रिटी के हाथ नहीं लगा है. प्रियंका चोपड़ा के बाद सिर्फ व्हिटनी हटसन एक ऐसी सेलिब्रिटी बनी है जिनका वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद के तीन म्यूजियम में मौजूद है.

https://www.instagram.com/p/BtlbE7GAsUn/

सिर्फ मैडम तुसाद में लगा प्रियंका का पुतला ही नहीं ब्लकि कुछ और भी है जिसे सुनकर पीसी की फैन्स खुशी से उछल पड़ेंगे. इस वैलेंटाइन्स डे पर ‘देसी गर्ल’ की हॉलीवुड फिल्म ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ रिलीज होने वाली है. ये फिल्म अमेरिका में 13 फरवरी को रिलीज हो रही है लेकिन भारतीय फैंस को भी निराश होने की जरुरत नहीं है. भारत में ये फिल्म 28 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में प्रियंका एक अहम किरदार में नजर आने वाली है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें रेबेल विल्सन, लिएम हैम्सवर्थ और एडम डिवाइन मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ेंः फराह की कमबैक फिल्म की हीरोइन होंगी ये हिट एक्ट्रेस (This Actress To Reunite With Farah Khan For Her Directorial Comeback?)