ललित मोदी संग डेटिंग की ख़बरों पर...

ललित मोदी संग डेटिंग की ख़बरों पर नेटिज़ंस द्वारा सुष्मिता सेन को ‘गोल्ड डिगर’ बुलाए जाने पर प्रियंका चोपड़ा ने यूं किया रिएक्ट (Priyanka Chopra Reacts After Netizens Call Sushmita Sen ‘Gold Digger’ For Dating Lalit Modi)

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और आईपीएल फाउंडर ललित मोदी डेटिंग की ख़बरें छाई हुई हैं. डेटिंग की इन्हीं ख़बरों के बीच नटिज़ंस ने एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल  कर रहे हैं. ट्रोल करते हुए नेटिज़ंस सुष्मिता को ‘गोल्ड डिगर’ कह रहे हैं. ऐसे समय में प्रियंका चोपड़ा जोनस एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरी हैं.

जिस पल से IPL फाउंडर ललित मोदी ने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन संग सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का खुलासा किया है, तभी से वे नेटिज़ंस के निशाने पर हैं. सोशल मीडिया पर ललित मोदी-सुष्मिता सेन को लेकर मीम्स की बाढ़-सी आ गई है. आर्या एक्ट्रेस पर नेटिज़ंस ‘गोल्ड डिगर’ का लेबल लगा रहे हैं.

लेकिन जैसे ही पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन पर नेटिज़ंस ने ‘गोल्ड डिगर’ कहना शुरू किया तब से एक्ट्रेस के बॉलीवुड फ्रेंड्स उनके सपोर्ट में आने लगे हैं. सुष्मिता सेन के सपोर्ट में आने वालों में सबसे पहली प्रियंका चोपड़ा है. प्रियंका चोपड़ा ले अलावा नेहा धूपिया, रणवीर सिंह और अन्य सेलेब्स ने भी सुष्मिता को सपोर्ट किया.

प्रियंका चोपड़ा ने पूर्व यूनिवर्स सुष्मिता सेन की इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘क्वीन उन्हें बता दो’  पीसी से पहले इंडस्ट्री के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह ने भी सुष्मिता सेन की इंस्टाग्राम पोस्ट मल्टीपल हार्ट बनाकर कमेंट किया. वहीं नेहा धूपिया ने भी सुष्मिता सेन की पोस्ट पर “Sush” लिखकर कमेंट किया और सुष्मिता का हौसला बढ़ाया.

जानकारी के लिए बता दें 14 जुलाई को ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं और साथ में इस बात का भी खुलासा किया था कि वो एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. यह उनकी जिंदगी की नई शुरुआत है.

इन रोमांटिक तस्वीरों को देखने के बाद नेटिज़ंस यह आइडिया लगा रहे हैं कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन से शादी कर ली है. हालांकि ललित मोदी और सुष्मिता सेन, दोनों ने ही शादी की खबरों से इंकार किया है. ललित मोदी संग अपने रिश्ते को लेकर ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए सुष्मिता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था कि वे अपनी बेटियों के साथ अपनी दुनिया में खुश हैं.

और भी पढ़ें: ललित मोदी संग रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, बेटियों संग तस्वीर शेयर कर बोलीं- मैं अपनी दुनिया में खुश हूं, न शादी हुई, न रिंग्स… निस्वार्थ प्यार से घिरी हुई हूं, काफी सफ़ाई दी जा चुकी, अब अपना काम करें… (‘I Am In A Happy Place, NOT MARRIED…NO RINGS… Enough Clarification Given…’ Sushmita Sen Finally Reacts On Her Relationship With Lalit Modi, Actress Shares Selfie With Daughters)

×