प्रियंका चोपड़ा को है इन चीज़ों की चाहत (Priyanka Chopra Reveals Her To Do List)

बॉलीवुड सेंशेसन और भारत की इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने जब ये निक जोनस से शादी की है, तभी से वे किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर ही पति और परिवार के साथ उनकी वेकेशन पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. शादी के बाद से प्रियंका की प्रेग्नेंसी से जुड़ी अफवाहें भी फैलती रहती हैं. हालांकि प्रियंका ने कई बार इशारों ही इशारों में जाहिर किया है कि उन्हें बच्चों का शौक है.

Priyanka Chopra

फिलहाल प्रियंका अपने एक इंटरव्यू के कारण खबरों में हैं. एक जानी-मानी फैशन मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने खुलकर अपने दिल की बात की. इंटरव्यू में प्रियंका ने यह माना है कि उनकी लिस्ट में अब एक घर खरीदना और बच्चा पैदा करना प्रायॉरिटी पर है. उन्होंने कहा कि वह अपने पति निक जोनस के साथ लॉस ऐंजिलिस में रहना चाहती हैं. प्रियंका के पास पहले से मुंबई और न्यूयॉर्क में घर हैं लेकिन उनका कहना है कि इन दोनों शहरों में मल्टी-स्टोरी बिल्डिंग हैं और जगह की कमी है जबकि लॉस ऐंजिलिस में जगह की कोई कमी नहीं है. प्रियंका ने कहा कि मुंबई व न्यूयॉर्क  दोनों वर्टिकल सिटी (ऊंची इमारतों वाले शहर) हैं, जबकि लॉस ऐंजिलिस हॉरिज़ॉन्टल सिटी है. अब घर खरीदना और बच्चे को जन्म देना मेरी टू डू लिस्ट में शामिल है.  प्रियंका ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वह अपने घर में स्वीमिंग पूल और बैकयार्ड चाहती हैं और लॉस ऐंजिलिस का बीच और मौसम उन्हें मुंबई की याद दिलाता है.  आपको याद दिला दें कि इसके पहले भी एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि  मैं चाहती हूं कि मेरे अस्तित्व के मायने हों. मेरे बच्चे कहें कि वह मेरी मां हैं.

Priyanka Chopra

Priyanka and Nick

काम की बात करें तो प्रियंका काफी लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं. इससे पहले वे सलमान के साथ भारत फिल्म मेंं नजर आनेवाली थीं, लेकिन निक जोनस से शादी के लिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी, जिसके कारण उन्हें सलमान की नाराजगी का सामना करना पड़ा था. अब इतने सालों बाद वे द स्काई इज पिंक’ में नजर आनेवाली हैंय सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ेंः मूवी रिव्यूः छिछोरे, मनोरंजन के साथ-साथ संदेश भी (Movie Review Of Chhichhore)