प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी ...

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की पहली फोटो, 100 दिन बाद हॉस्पिटल से घर लौटी बेटी के लिए एक्ट्रेस ने कराई खास पूजा(Priyanka Chopra Shares Daughter’s First Pic, Performs A Pooja After Her Girl Is Finally Home After Spending 100 Days In The Hospital)

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने इसी साल जनवरी में पति निक जोनस के साथ सेरोगेसी के जरिए एक बेटी को वेलकम किया था. तभी से फैंस उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब थे. आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ. मदर्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा अब आख़िरकार सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ पहली फोटो शेयर कर दी है.

प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के मौके दी देर रात अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की. इस फोटो में एक्ट्रेस की बेटी का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन फैंस बच्ची की एक झलक आप पाकर ही खुश हो गए हैं. बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने बताया कि पिछले कुछ दिन उनके लिए किस तरह काफी चैलेंजिंग रहे और कैसे उनकी बेटी 100 दिनों से ज्यादा तक अस्पताल में रहने के बाद पहली बार घर आई है.

शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने जो तस्वीर शेयर की कि, उसमें उनके साथ पति निक जोनस भी नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने अपनी बच्ची को गले लगा रखा है और निक बड़े प्यार से अपनी बेटी को निहार रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, ‘इस मदर्स डे हम आपको अपने पिछले कुछ महीनों के बेहतरीन एक्सपीरियंस के बारे में बताना चाहते हैं, जो किसी रोलर कोस्टर की तरह था. हम जानते हैं कि हर किसी ने अनुभव इस तरह के अनुभव किए होंगे. 100 दिन से भी ज्यादा एनआईसीयू में रहने के बाद तक हम अपनी नन्हीं परी को घर लेकर आए हैं.”

100 दिनों बाद हॉस्पिटल से घर आई बेटी


प्रियंका ने आगे लिखा, ‘हर परिवार का सफर अलग होता है और उसमें विश्वास की जरूरत होती है. हमारे पिछले कुछ महीने काफी चैलेंजिंग थे. लेकिन अगर हम पीछे मुड़कर देखें तो हमें यह एहसास होता है कि हर पल कितना कीमती और परफेक्ट होता है. हम बेहद खुश हैं कि हमारी बच्ची आखिरकार घर आ गई है. हम लॉस एंजलिस के हॉस्पिटल के हर डॉक्टर, नर्स और स्पेशलिस्ट को शुक्रिया कहना चाहते हैं, जो निस्वार्थ होकर हमारे साथ हर कदम पर खड़े रहे. हमारी जिंदगी का अगला चैप्टर अब शुरू हुआ है. MM, मम्मी और डैडी तुमसे प्यार करते हैं.”

बेटी का नाम भी किया कन्फर्म


इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी को MM कहकर पुकारा है, जिसका मतलब मालती मैरी हो सकता है. बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि प्रियंका और निक ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है इस अब एक तरह से प्रियंका ने खुद ही बेटी का नाम कन्फर्म कर दिया है.

निक जोनस ने प्रियंका को बताया इनक्रेडिबल वाइफ

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा की ये पोस्ट शेयर करके उन्हें मदर्स डे विश किया है और उनकी खूब तारीफ भी की है. उन्होंने लिखा, ‘सभी मांओं और केयर गिवर्स को हैप्पी मदर्स डे. मैं अपनी इनक्रेडिबल वाइफ प्रियंका चोपड़ा भी उनके पहले मदर्स डे पर स्पेशल मदर्स डे विश करना चाहता हूँ. बेब तुम मुझे हर तरह से इंस्पायर करती हो और तुम इस नए रोल को इतनी सहजता से निभा रही हो. मैं इस जर्नी में तुम्हारे साथ चलकर खुश हूं. तुम अभी से एक बेहतरीन मां हो. आई लव यू.’

घर पर बेटी आने की खुशी में रखी पूजा


खबर है कि बेटी को घर लाने के बाद प्रियंका ने घर में छोटी सी पूजा भी रखी थी. पूजा करनेवाले पंडित जी ने निक जोनस के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर की थीं, जिसमें निक जोनस ब्लू रंग के कुर्ते में नज़र आये थे. ये तस्वीर कल से ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और कल से ही कहा जा रहा है कि ये पूजा प्रियंका ने बेटी के लिए रखी थी. और अब प्रियंका की उस पोस्ट के बाद इस न्यूज़ को पक्का माना जा रह है.

×